कानपुर में बड़ा हादसा, सवारियों से भारी बस लोडर में भिड़ंत, 17 की मौत…

पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी ने कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर जताया दुख, 2-2 रुपये मुआवजे का किया ऐलान...

उत्तर प्रदेश के कानपुर के थाना सचंडी में मंगलवार की रात दर्दनाक सड़क हादसा (accident) हो गया. प्राइवेट शताब्दी बस, सवारी भरा लोडर और टेंपो में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में 17 लोगों की मौत हुई है और कई गंभीर रूप से घायल हैं.

25 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. कानपुर IG मोहित अग्रवाल समेत तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. राहत और बचाव कार्य जारी है.

ये भी पढ़ें..साल का पहला सूर्य ग्रहण कल, इन राशियों को होगी हानि ही हानि…

CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

कानपुर में हुए भीषण सड़क हादसे (accident) पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच हरसंभव सहायता करने के दिए निर्देश दिए हैं.

सीएम ने घायलों को तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी निर्देश दिए हैं. सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये मुआवजे और घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं और जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है.

PM मोदी ने जताया दुख

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा,’कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है. इस हादसे (accident) में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

17 killed in kanpurhorrific accident in kanpurloader bus collision in kanpurकानपुर मे भीषण हादसाकानपुर में 17 की मौतकानपुर में भयानक हादसाकानपुर में लोडर बस की टक्कर
Comments (0)
Add Comment