कानपुर में पहली बार सेल्फी लेते दिखे CM योगी

यह पहला मौका था, जब सीएम योगी सार्वजनिक तौर पर सेल्फी लेते नजर आए हैं.

कानपुर — 14 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर आ रहे है, जिसको लेकर तैयारियां जोरो पर है. इस दौरे में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ तीन राज्यों के मुख्यमंत्री भी कानपुर पहुंचेंगे. पीएम के कार्यक्रम मे गंगा का निरीक्षण के साथ इस पर चर्चा होनी है. इसी के चलते गुरुवार को तैयारियों का जायजा लेने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्रशेखर आजाद यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी, कानपुर पहुंचे.

इसके बाद गंगा बैराज में गंगा निरीक्षण कर सीएम ने तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान सीएम योगी एक अलग की मूड में दिखे और अधिकारियों के साथ सेल्फी लेते नजर आए. यह पहला मौका था, जब सीएम योगी सार्वजनिक तौर पर सेल्फी लेते नजर आए हैं. अपने निरीक्षण के बाद सीएम ने व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारियों संग बैठक भी की.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शहर में नमामि गंगे की परियोजनाओं का हाल और उसमें गिर रहे नालों का जायजा ले सकते हैं. इसके लिए अभी से रूपरेखा तैयार होने लगी है. जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री सीएसए में ही बैठक कर सकते है. यहां कितने लोग बैठ सकते हैं, इसका भी आंकलन किया गया है. यहीं से प्रधानमंत्री अटल घाट जाएंगे, जहां से नाव में बैठकर गंगा में गिर रहे नालों का हाल देख सकते हैं.

cm selfie
Comments (0)
Add Comment