कानपुरः रेप के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

कानपुर — यूपी के कानपुर में रेप के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ हो गई.इस दौरान आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद घायल हो गया. जिसके बाद आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक ने दो दिन पहले ही मूकबधिर युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में किसान की मूक- बधिर बेटी मंगलवार रात मां के साथ चारपाई पर सो रही थी.जब अचानक आंखे खुली तो देखा बेटी चारपाई पर नहीं थी. महिला ने तुरन्त अन्य लोगों को जगाया और बेटी की तलाश करने लगी तो वहीं घर से कुछ दूरी पर आहट सुनाई दी.

इस दौरान पुआल के ढेर के पास से एक युवक निकला तो उसे दबोच लिया. शोर शराबा होने पर ग्रामीण भी आ गए. युवती वहीं बदहवास हालत में पड़ी थी. सारा मामला खुलने पर आक्रोशित भीड़ ने आरोपी युवक को बिजली के खंभे से बांध पीट दिया. युवक की पहचान पड़ोस के गांव गोपालपुर के रहने वाले संजय गौतम के रूप में हुई. जो बाद में मौके से फरार हो गया.

बिठूर पुलिस का दावा है कि वह रात में 2:30 बजे गश्त कर रही थी. तभी मोटरसाइकिल से एक संदिग्ध युवक आता हुआ दिखाई दिया. वह पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगा. पीछा करने पर उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. बाद में पुलिस ने फायरिंग की तो गोली उसके पैर में लगी.फिलहाल घायल आरोपी संजय गौतम का जिला अस्पताल इलाज चल रहा है.

Comments (0)
Add Comment