मायके से नहीं लौटी पत्नी तो युवक ने पूरे परिवार को कुल्हाड़ी से काट डाला

परिवार पर हामले के बाद घर में लगाई आग, 6 सदस्य गंभीर रूप से घायल, एक की मौत

जालौन: पत्नी के मायके से न आने पर एक युवक ने आक्रोश में आकर पूरे परिवार पर देर रात सोते समय कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। जिसमें परिवार के 6 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद सनकी युवक ने घर में भी आग लगा दी जिससे घर धू-धू कर जलने लगा। वहीं खून से लथपथ कुल्हाड़ी को देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..UP पुलिस की शर्मनाक करतूत, महिला के सामने किया अपने ‘गुप्त अंग’ का प्रदर्शन

ये था पूरा मामला…

बता दें कि घटना जालौन जिले के रेंडर थाना कस्बे की है, जहां का रहने वाला वेद प्रकाश अपनी उरई स्थित ससुराल में अपनी पत्नी को लेने के लिए गया हुआ था। लेकिन पत्नी के साथ न चलने पर वह क्षुब्ब हो गया और रात में शराब पीकर घर पहुंचा जहां उसका परिजनों से विवाद हुआ देर रात विवाद शांत होने के बाद कह सभी लोग सोये हुये थे तभी वेदप्रकाश ने सोते समय ही चाचा ब्रजमोहन, भाई और तीन पुत्रियों के साथ अन्य लोगों पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, साथ ही घर में आग लगा दी।

एक व्यक्ति की मौत बाकी गंभीर…

इस घटना को जब आस-पड़ोस के लोगों ने देखा, तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आग बुझाते हुए घायल पड़े सभी लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया, जिसमें इलाज के दौरान हमलावर युवक के चाचा बृजमोहन की मौत हो गई। वहीं युवक के भाई की हालात नाजुक बनी हुई है।

शराब का आदी था युवक…

इस मामले में रेंडर थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि हमलावर युवक वेदप्रकाश शराब का लती है और उसकी इन्ही हरकतों के कारण ही पत्नी अपने मायके चली गई थी, जो लौट कर नहीं आना चाह रही थी। इसी से खिन्न होकर उसने अपने परिजनों पर दोष मढ़ा और शराब के नशे में पूरे परिवार पर हमला कर दिया, फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है अभी किसी प्रकार की कोई तहरीर परिजनों के द्वारा नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें..तिहाड़ जेल जाकर बहन के बलात्कारी को उतारा मौत के घाट

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Attack with an axcrime newsdeathJalaun newsUP Crime Newsup newsएक की मौतकुल्हाड़ी से हमलाजालौन न्यूजयूपी अपराध न्यूज
Comments (0)
Add Comment