पत्नी के सोने के बाद हर रात पति करता था घिनौना काम, तबाह हो गई जिंदगी…

मामले का खुलासा होने पर पुलिस के भी उड़ गए होश...

कई बार हमारे सामने ऐसे मामले आ जाते है जिनके बारे मे जानकर हम चौकं जाते है। दोस्तों दुनिया के हर देशों मे पति (husband) पत्नी के रिश्ते को काफी पवित्र माना जाता है। जहां पूरी जिंदगी दो इंसान एक दूसरे के साथ गुजारते है।

ये भी पढ़ें..खेत से आ रही थी अजीब आवाजें, जाकर देखा तो प्रेमी के साथ गंदा काम कर रही थी पत्नी…

इतना ही नहीं एक दूसके के दुख मे साथ भी खड़े रहते हैं। लेकिन बदलते समय के साथ इस रिश्ते की कड़िया कमजोर होती जा रही है। आ आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जहां एक पत्नी को नींद आने के बाद उसका पति घिनौना काम करता था।

घिनौना काम करते वक्त पति को शर्म भी नहीं

बता दें कि यह हैरतअंगेज मामला यूनाइटेड अरब अमिरात से सामने आया है, जहां एक शख्स (husband) रोज रात अपनी पत्नी के सोने के बाद घिनौने काम को अंजाम देने में लगा। ये अपराध करते हुए उसे जरा भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई। मामला जब पुलिस में पहुंचा तो वह भी हैरान रह गए।

दरअसल यह शख्स (husband) अपनी पत्नी के मोबाइल से रोज रात छेड़छाड़ करता था। वह रोज रात को अपनी पत्नी के मोबाइल से उसकी दोस्त की फोटोज चुरा रहा था। जब इस बात की जानकारी पत्नी की सहेली को हुई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

पुलिस ने भेजा जेल…

फिलहाल पुलिस ने अरोपी को एक महीने की जेल की सजा के साथ एक हजार दिरहम का जुर्माना लगाया गया है। यही नहीं अब उसकी पत्नी से भी उससे अलग होने का फैसला ले लिया है और तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दी है। शख्स ने पत्नी के मोबाइल से उसकी सहेली के निजी फोटोज चुराए थे।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Divorcehusbandhusband wife relationshipMobileomgUAEUnited arab emirateswomen shockedतलाकनिजी तस्वीरेंयूएईयूनाइटेड अरब अमीरात
Comments (0)
Add Comment