कोरोना कहर के बीच स्कूलों की मनमानी, खुलेआम बच्चों की जिंदगी से कर रहे खिलवाड़

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद कार्यवाई के दिए आदेश...

उत्तर प्रदेश में किलर कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर जहां कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में सरकार ने सभी स्कूल (school) व कॉलेजों को पूरी तरह से बन्द करने का आदेश दिया हुआ है. लेकिन प्राइवेट स्कूल (school) सरकार के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ा रहे है, और बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है.

ये भी पढ़ें…सुशांत केसः सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, सारे सबूत CBI को सौंपे मुंबई पुलिस

चौकाने वाली तस्वीरें आई सामने…

दरअसल मामला जालौन जिले का है जहां एक प्राइवेट स्कूल (school) सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ा रहा है और बच्चों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ करते हुऐ स्कूल को संचालित कर रहा है. स्कूल की जो तस्वीरें सामने आई है वो बेहद चौकाने वाली है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह बच्चे बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के पढ़ाई कर रहे हैं.

कोरोना को को दावत दे रहा स्कूल..

बता दें कि यह चौराने वाला मामला विकास खंड माधौगढ़ के ग्राम मिझौना का है, जहां पर गायत्री बाल विधा मंदिर के स्कूल प्रबंधक द्वारा कक्षाएं लगातार संचालित की जा रही है. तस्वीरों में दिख रहा है कि विद्यालय प्रशासन के द्वारा लगातार कोरोना के संक्रमण को दावत दी जा रही है. यही नहीं स्कूल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है.

अधिकारी ने दिए जांच के आदेश…

उधर इस मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि शासन के द्वारा ऐसा कोई भी आदेश अभी तक नही आया है कि स्कूलों को संचालित किया जाए. इस पूरे मामले की जांच खण्ड शिक्षा अधिकारी को दे दी गई है. रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्यवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

jalaunJalaun newsjalaun school kids taking class without maskjaluan viral video of private school open in lockdownprivate school opens in lockdownschoolsउत्तर प्रदेश हिन्दी न्यूज
Comments (0)
Add Comment