सुशांत केसः सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, सारे सबूत CBI को सौंपे मुंबई पुलिस

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला सुनाते हुए जांच सीबीआई को सौंप दी है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि महाराष्‍ट्र सरकार को आदेश का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें..टाटा, JIO को पीछे छोड़ ड्रीम-11 बना IPL का नाय स्पॉन्सर

लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है। साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है।महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती भी दे सकती है।

11 अगस्त को फैसला रखा था सुरक्षित

सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय ने रिया चक्रवर्ती, सुशांत के पिता के. के. सिंह, केंद्र सरकार, बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार की दलीलें सुनने के बाद गत 11 अगस्त को फैसला सुरक्षित रख लिया था। इन सभी की ओर से क्रमश: वरिष्ठ अधिवक्ता श्याम दीवान, विकास सिंह, सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता, मनिंदर सिंह और अभिषेक मनु सिंघवी पेश हुए थे।

सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने कहा- सुशांत के परिवार के लिए ये बड़ी जीत है। कोर्ट ने भी माना कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में कोई जांच नहीं की थी। ये एतिहासिक फैसला है। अब सीबीआई अपनी जांच शुरू करेगी और सुशांत के परिवार को उनकी मौत का सच पता चल सकेगा। रिया ने कल जो बयान जारी किया था वो केवल सिंपेथी पाने के लिए किया था।

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

BJP विधायक पर महिला ने लगाए संगीन आरोप, कहा- एक नही कई बार किया रेप

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cbiSupreme courtSushant Singh Rajput caseरिया चक्रवतीसीबीआईसुप्रीम कोर्टसुशांत सिंह राजपूत
Comments (0)
Add Comment