जालौनः मां-बेटे निकले कोरोना संक्रमित, 24 घण्टे में 17 नये मामले

जालौन ने एक बार फिर कोरोना बम फूटा है, पिछले 24 घंटे में 17 मामले आने के बाद जिला प्रशासन के लिए चिंता बढ़ गई है। इन नये मामलों में मां-बेटे सहित भी संक्रमित पाए गए हैं। जो मामले आये है उसमें सर्वाधिक मामले उरई क्षेत्र से आये हैं यहां पर 11 मामले मिले है जबकि कोंच तहसील क्षेत्र में 6 लोग संक्रमित पाये गये है।

ये भी पढ़ें..भारतीय क्रिकेटर के पिता की कोरोना से मौत, सहवाग ने लगाई थी मदद की गुहार

वही इसमें एक शख्स की मौत भी हुई है जो झांसी इलाजे कराने गया था और उसकी मौत के बाद नमूना लिया गया था, जो पॉजिटिव आया है। इन मामलों के आने के बाद जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 185 पहुंच गई है, जबकि सक्रीय केसों की संख्या 56 हो गई। जिसमें 121 संक्रमित ठीक होकर घर जा चुके है। वही 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

4 व्यक्तियों की रिपार्ट आई पाॅजिटिव…

वहीं जिला प्रशासन ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि जो नये मामले आये हैं, उसमें से उरई के सूर्य नगर के रहने वाले 1 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी थी, जिनकी कोन्टेक्ट ट्रेसिंग में 4 व्यक्तियों की रिपार्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है। इसके अलावा कोंच के जवाहर नगर के एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी थी, जिनकी कोन्टेक्ट ट्रेसिंग में 4 व्यक्तियों की रिपार्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है। जिसमें कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पत्नी व पुत्र भी संक्रमित पाये गये।

कुल संख्या 185…

जबकि 1 व्यक्ति मालवीय नगर और 1 व्यक्ति सुभाष नगर कोंच का रहने वाला है। वही जनपद में निरन्तर पूल टेस्टिंग चल रही है, जिसमें 2 व्यक्तियों की रिपार्ट कोविड-19 पाॅजिटिव आयी है, जिसमें से एक व्यक्ति उरई के उमरारखेड़ा व एक व्यक्ति उरई के नया पटेल नगर का निवासी है। जनपद में आज 10 नये केस पाये गये है। जनपद में कुल कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 185 हो गयी है, जिसमें 8 व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 121 व्यक्ति ठीक हो गये है। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 56 है।

ये भी पढ़ें..5 लाख के पार हुयी कोरोना मरीजों की संख्या, जानें मृतकों का आंकड़ा

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

कोरोना आंकड़ेकोरोना वायरसकोरोना संक्रमितजालौन कोरोना संख्यालॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment