अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

जालौन की आटा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, पुलिस ने सर्विलांस टीम के साथ मिलकर कुरौना गांव में छापा मारकर असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।

यहां से असलहा बनाने वाले एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया हैं पकड़े गये अभियुक्त के पास से 4 देसी तमंचे के साथ असलहा बनाने का उपकरण बरामद किये गए है। पकड़ा गये अभियुक्त के खिलाफ हमीरपुर और जालौन के अलग अलग थानों में संगीन धाराओं में मुकदमे पंजीकृत है।

ये भी पढ़ें..तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मैजिक को मारी टक्कर, 3 की मौत कई घायल

होती थी असलहों की तस्करी

यह कार्यवाही आगामी त्योहारों को देखते हुये डीजीपी के निर्देश पर हुई है। खुलासा करते हुये सीओ कालपी आरपी सिंह ने बताया कि आटा पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी क्षेत्र में असलहा बनाने का काम लगातार चल रहा है। जिसके बाद सर्विलांस टीम की मदद से अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री चलाकर तस्करी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

4 देशी तमंचे बरामद

पुलिस ने अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा बनाने के उपयोग में लाए जाने वाले उपकरण के साथ 4 देशी तमंचे और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। अभियुक्त शिव सिंह कुरौना गांव का रहने वाला है, जो लगातार अवैध कार्यों में सक्रिय था और गांव में रहकर घर के अंदर ही चोरी छिपे अवैध असलहा की फैक्ट्री चला रहा था।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

1 arrested1 गिरफ्तारIllegal Ashala Factory bustedJalaun newsJalaun policeअवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़अवैध तमंचाअसलहा फैक्ट्रीजालौन न्यूजजालौन पुलिस
Comments (0)
Add Comment