चाईल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में जांच करने पहुंचे आईजी

जालौन के कोंच नगर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने बीजेपी के निष्कासित नगर उपाध्यक्ष रिटायर्ड कानूनगो को गिरफ्तार किया था, इस मामले की जांच करने के लिए आज झांसी रेंज के आईजी (IG ) सुभाष बघेल कोंच पहुंचे।

ये भी पढ़ें..दरोगा ने दो सिपाहियों के साथ मिलकर की थी 30 लाख की लूट…

जहां उन्होंने आरोपी के घर पहुंच कर मामले की जांच की, साथ ही पीड़ितों के परिजनों से भी मुलाकात की, जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

13 जनवरी को सामने आया था मामला

बता दें कि 13 जनवरी को जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला प्रकाश में आया था, जहां दो किशोरों ने कोंच कोतवाली में भाजपा के निष्कासित नगर उपाध्यक्ष, रिटायर्ड कानूनगो रामबिहारी राठौर के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी राम बिहारी को गिरफ्तार कर लिया था और उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया था।

एक हफ्ते बाद आज मामले की जांच के लिए झांसी रेंज के IG सुभाष बघेल आरोपी के घर पहुंचे, जहां कोंच सीओ राहुल पांडेय और कोतवाली पुलिस ने आईजी को पूरी घटना के बारे में अवगत कराया, साथ ही आरोपी के घर के बारे में एक एक जानकारी दी कि आरोपी किस स्थान पर नाबालिग बालकों को अपनी हवस का शिकार बनाता था और उनके वीडियो भी बनाकर ब्लैकमेल करता था।

आरोपी के खिलाफ कोई भी ढील नहीं दी जाएगी

जांच करने के बाद आईजी सुभाष बघेल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है और पुलिस द्वारा उसके खिलाफ एक मजबूत साक्ष्य बनाए जा रहा है, जिससे उसके खिलाफ अदालत में मजबूती के साथ सबूत रखे जा सकें। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ कोई भी ढील नहीं बरती जाएगी।

वही सफेद पोश नेताओं के शामिल होने के बारे में जब आई जी से पूछा तो उन्होंने कहा कि मामले की फॉरेंसिक टीम द्वारा भी जांच कराई गई थी और उसके बाद ही आगे की बात बताई जाएगी

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट:- अनुज कौशिक, जालौन)

igगैंगरेपचाइल्ड पोर्नोग्राफीजांच करने पहुंचे आईजीजालौन न्यूज हिन्दीजालौन पुलिसमासूम से दुष्कर्मयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment