मजदूरों को लूटने की फिराक में थे बदमाश, उलटा पड़ा दांव

जालौन की उरई पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी लुटेरे (Criminal) को लॉग डाउन के दौरान गिरफ्तार किया है, जो पिछले 6 माह से फरार चल रहा था। पुलिस ने पकड़े गये लुटेरे के पास से चोरी की एक बाइक और एक तमंचा व कारतूस बरामद किया हैं।

ये भी पढ़ें..असहायों को दी राहत सामग्री, MLA ने बढ़ाया हौसला

जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने खुलासा करते हुये बताया कि जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खंडेराव निवासी प्रदीप कुमार 16 नवंबर 2019 को अपनी पत्नी के साथ घर वापस जा रहे थे, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों (Criminal) ने तमंचे के बल पर पत्नी व उसके साथ मारपीट करते हुए मंगलसूत्र, अंगूठी व पर्स लूट लिया था।

15 हजार का था इनाम

जिसका मुकद्दमा पीड़ित ने दर्ज कराया था और आरोपियों (Criminal) की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन इन लुटेरों का कुछ पता न चलने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 15 हजार का इनाम घोषित किया था,।आज उन तीन लुटेरों में से उरई कोतवाली पुलिस ने एक लुटेरे मुन्ना नट पुत्र पीर मोहम्मद निवासी ग्राम धंतोली थाना कोतवाली जालौन को उरई कोतवाली क्षेत्र के चुर्खी बाईपास के पास से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..ईद व अलविदा जुमे की नमाज को लेकर बड़ा एलान…

यह आरोपी बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों के साथ लूट करने की फिराक में तमंचा और बाइक लेकर बैठा हुआ था। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 13 मामले लूट अवैध असला के दर्ज हैं इस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए इसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..CM योगी ने हर जिले में 200 वाहनों का बेड़ा तैयार करने का दिया निर्देश

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

arrestedCriminaljalaun
Comments (0)
Add Comment