IPL 2021: आखिर क्यों अपना पहला मैच हार जाती है मुंबई इंडियंस? कप्तान रोहित की जुबानी सुने!..

मुंबई इंडियंस के लिए पहली हार बनी परम्परा...मुंबई की लगातार 9वीं हार...

आईपीएल (IPL 2021) के पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस की हार का सिलसिल जारी रहा. मुंबई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऐसा पहला मौका नहीं है जब रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम को टूर्नामेंट की शुरुआत हार से करनी पड़ी हो.

ये भी पढ़ें..योगी सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी-निजी दफ्तरों में 50 प्रतिशत कर्मचारी ही करेंगे काम…

मुंबई के लिए हार बनी परम्परा व प्रतिष्ठा…

परम्परा, प्रतिष्ठा, अनुशासन….2013 से जिस तरह से मुंबई इंडियंस की टीम पहला मैच हार रही है उसके लिए ये तीनों शब्द बिल्कुल सही बैठते हैं. पिछले नौ सालों में मुंबई इंडियंस ने पहला मैच हारना एक परंपरा बना लिया है.

आरसीबी ने आईपीएल सीज़न 2021 के पहले मैच में मुंबई को दो विकेट से हराया और इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कह दिया कि चैम्पियनशिप जीतना ज़रूरी है ना कि पहला गेम.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा….

”मुझे लगता है कि चैम्पियनशिप जीतना ज़्यादा ज़रूरी है ना कि पहला गेम. हमने मैच में अच्छी लड़ाई लड़ी, हमने उन्हें आसानी से मैच नहीं जीतने दिया. हम अपने स्कोर से खुश नहीं थे, हमने लगभग 20 रन कम बनाए. कुछ गलतियां भी की लेकिन हमें इनसे आगे बढ़ना होगा.”

रोहित ने कहा, ”निश्चित तौर पर ये बल्लेबाज़ी के लिए आसान पिच नहीं थी. अब हमें आगे के मैचों में कुछ चीज़ों पर काम करना होगा.” उन्होंने कहा ”ये सीज़न उन टीमों के लिए मुश्किल रहेगा जिनका अपने घर में शानदार रिकॉर्ड है. लेकिन ये ही तो खेल है, आपको बाहर जाकर जीतना होता है.”

टीम की खासियत पहला मैच हारना…

गौरतलब है कि भले ही मुंबई इंडियंस की टीम पहला मैच हार गई है. लेकिन आईपीएल चैम्पियन इस टीम की यही खासियत है कि पहला मैच हारकर ये टूर्नामेंट में शानदार वापसी करते हैं.

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ipl 2020IPL 2021MI vs RCBRCB vs MIRohit sharmavirat kohliआईपीएल 2021आईपीएल न्यूजआईपीएस 14वां सीजनमुंबई इंडियंस की पहली हाररोहित शर्मा
Comments (0)
Add Comment