योगी सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी-निजी दफ्तरों में 50 प्रतिशत कर्मचारी ही करेंगे काम…

देश के अन्य राज्यों में समेत यूपी में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने प्रदेश के 4 जिलों में सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों और दफ्तरों में 50 प्रतिशत कर्मचारियों (कर्मचारी) की उपस्थिति का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें..डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी ! 6 माह पहले हुई थी शादी…

ऑफिस में 50 फीसदी लोग ही कर सकेंगे काम

योगी सरकार के आदेश के बाद अब ऑफिस में 50 फीसदी कर्मचारी ही काम कर सकेंगे. योगी आदित्यनाथ ऑफिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि यह व्यवस्था बनाई जाए जिसके तहत जनपद लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी तथा कानपुर नगर के सरकारी व निजी प्रतिष्ठानों में एक दिन में 50% कर्मी ही आएं. इस संबंध में रोस्टर बनाकर उसे लागू किया जाए.

बता दें कि राजधानी लखनऊ और वाराणसी समेत प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से योगी सरकार ने यह फैसला लिया है.

24 घण्टे में 9695 मामले आए सामने…

गौरतलब है कि यूपी में कोरोना संक्रमण ने इस साल (2021) के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. प्रदेश में पिछले 24 घण्टे में 9695 मामले सामने आए है जबकि शुक्रवार को 8490 कोरोना पॉज़िटिव केस मिले थे.

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavcm yogiCorona Caseslucknow newsSocial distancingup newsUP policeYogi AdityanathYogi governmentकर्मचारीकोरोना वायरस
Comments (0)
Add Comment