यूपीः रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया इंस्पेक्टर, घूस की रकम बरामद…

आबकारी विभाग का इंस्पेक्टर असल में आदतन रिश्वतखोर हैं. विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ दबोचा

यूपी में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मेरठ जिले में आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हो गया. वहीं पकड़ गए इंस्पेक्टर के पास से घूस के 65000 रुपए भी बरामद हुए. जिसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर अतुल त्रिपाठी को गिरफ्तार करके थाना कोतवाली ले जाया गया.

ये भी पढ़ें..बीच सड़क लड़की को आया पीरियड, फिर इस लड़के ने जो किया…Video हुआ वायरल

रिश्वतखोर इंस्पेक्टर अतुल त्रिपाठी 

इंस्पेक्टर अतुल त्रिपाठी असल में आदतन रिश्वतखोर हैं. विजिलेंस की टीम ने शराब ठेकेदार की शिकायत पर इन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. दरअसल अतुल त्रिपाठी मवाना में शराब की दुकान के ठेकेदार से रिश्वत की मांग कर रहे थे. जिसकी शिकायत ठेकेदार ने विजिलेंस से की.

वहीं ठेकेदार की शिकायत पर विजिलेंस ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई. जिसके बाद ठेकेदार जैसे ही रिश्वत देने पहुंचा तो आरोपी इंस्पेक्टर ने रुपए रख लिए. जिसके बाद विजिलेंस की टीम ने छापा मारा और आरोपी इंस्पेक्टर गिरफ्तार कर लिया.

पहले भी लगते रहे हैं आरोप

बता दें कि मेरठ के आबकारी विभाग पर रिश्वतखोरी के तमाम आरोप लगते रहे हैं. शराब की दुकानों के ठेकेदार के उत्पीड़न की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन सबूत ना होने के कारण ऐसे रिश्वतखोर इंस्पेक्टरों का कुछ नहीं हो पाता. फिलहाल थाना कोतवाली में इंस्पेक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

excise inspector meerutmeerut excise inspector arrested while accepting bribemeerut newsMeerut policemeerut vigilence department
Comments (0)
Add Comment