डांसिंग गर्ल के बाद सड़क पर जंपिंग बॉय का वीडियो आया सामने, पुलिस के उड़े होश

मध्य प्रदेश के इंदौर में इन दिनों अजीबो-गरीब वाकये सामने आ रहे है। यहां हाल ही में एक मॉडल का जेब्रा क्रासिंग पर एक युवती का नाचते हुए वीडिया सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने उस पर मामला भी दर्ज किया था। अब जेब्रा लाइन पर ही एक युवक का जंप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस युवक के इस वीडियो को उसी स्थान का बता रही है, जहां मॉडल ने डांस किया था।

ये भी पढ़ें..एक और महिला सिपाही ने खुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव

दरअसल इंदौर की सड़क पर जो नया वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें युवक जेब्रा लाइन पर जंप लगा रहा है, वह हवा में उछालें भी मार रहा है। इसके चलते यातायात थमा हुआ है। यह वीडियो भी रमोसा चौराहे का बताया जा रहा है, जहां कुछ दिन पहले मॉडल श्रेया कालरा ने डांस किया था । यातायात पुलिस के उपाधीक्षक उमाकांत चौधरी का कहना है कि युवक का वीडियो गुरुवार को सामने आया है, लेकिन दोनों वीडियो एक ही दिन के बताए जा रहे हैं। फिलहाल युवक की भी तलाश की जा रही है। जबकि विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ भी धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग की घटना

ज्ञात हो कि पिछले दिनों इंदौर में रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें माडल श्रेया कालरा डांस कर रही थी। इस मामले के तूल पकड़ने पर मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बाद में श्रेया ने अपनी सफाई में एक वीडियो भी जारी किया था। जेब्रा लाइन पर ही एक के बाद एक वीडिया वायरल होने से यातायात पुलिस की मुश्किले बढ़ गई है। सवाल उठा रहा है कि कोई चैराहे की जेब्रा लाइन पर डांस और जंम लगाकर चला कैसे जाता है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bhopal newsbizarre storydancing girlfunny storyIndore Dancing videoIndore Hindi newsindore jumping boyindore videointeresting newsInteresting videomp newsmp videoMP Viral newsomgShreya kalraweird storyWow
Comments (0)
Add Comment