यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र की हुई मौत, नवीन के पिता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

यूक्रेन और रूस के बीच अभी युद्ध जारी है। इस बीच वहां पर कई भारतीय छात्र फंसे हुए हैं।

यूक्रेन और रूस के बीच अभी युद्ध जारी है। इस बीच वहां पर कई भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। वहीं एक भारतीय छात्र नवीन की रुसी हमले में मौत हो गई। जिसके बाद से नवीन के परिजन पूरी तरह से टूट चुके हैं। वहीं मौत से एक दिन पहले ही नवीन ने अपने घर वालों से बातचीत करके उन्हें आश्वाशन दिया था कि वह बिल्कुल ठीक है उसे कूई दिक्कत नहीं है। लेकिन उसके दूसरे ही दिन उसके मौत की खबर आ गई और पूरा परिवार बिखर सा गया।

पीएम मोदी ने परिवार से बात कर दी सांत्वना:

बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच कई भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। जिसमें एक भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा की रुसी हमले की गोलीबारी में मौत हो गई। वहीं दोनों देशों के बीच छिड़े जंग में जान गवाने वाले भारतीय छात्र की मौत पर पीएम मोदी ने दुःख व्यक्त किया और मृतक छात्र के पिता से बात करके उनको सांत्वना भी दी।

रुसी हमले में गई भारतीय छात्र की जान:

रुसी हमले में जान गवाने वाले 21 वर्षीय नवीन कर्नाटक के रहने वाले थे। नवीन डॉक्टर की पढ़ाई करने के लिए यूक्रेन गये हुए थे। नवीन के बचपन का सपना जब अपने देश में पूरा न हो पाया। इस वजह से उनके पिता ने नवीन के सपने को पूरा करने के लिए कर्ज लेकर उन्हें विदेश पढ़ने के लिए भेजा। लेकिन इस युद्ध ने नवीन के साथ उनके परिवार से भी सब कुछ छिन लिया। वहीं नवीन के पिता की सरकार से अपील है कि उनके बच्चे का शव भारत ले आया जाए और ऐसा दर्द किसी भी मां बाप को ना झेलना पड़े, इसलिए देश के बच्चे सही सलामत वापस लौटे।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

INdia Russia friendindia russia Ukraineindia ukraineindia ukraine friendshipINdian Boy died at ukraineINdian Boy shooted at ukraineindian russiaIndian studentIndian Student dies at ukraineINdian Students at ukraineINdian Ukrainekarantaka Students Stuck at ukraineKarnataka boy dies at ukraineNaveenNaveen Died in UkraineNaveen DiesNaveen dies at ukrainepm modiPM Modi Talks With Naveen FatherRussiaRussia Ukraine WarRussia Ukraine War live Updatesukraine BoyUkraine INdiaWar Karnatka
Comments (0)
Add Comment