18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, पेट में पल रहा चार महीने का बच्चा, ऐसे हुआ खुलासा..

आखिर एक मर्द प्रेग्नेंट कैसे हो सकता है? यह सुनकर आपको हैरानी जरुर होगी लेकिन ये सच हैं। खबर यूके से जहां। लड़का चार महीने से प्रेग्नेंट। लोग एक लड़के के रुप में पैदा हुए शख्स को प्रेग्नेंट देख हैरान हैं।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में एक बार फिर बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का तबादला, लिस्ट जारी

बता दें कि बोस्टन में रहने वाला 18 साल का ट्रांसजेंडर टीनएजर मिकी चैनेल वर्तमान में चार महीने का प्रेग्नेंट है। ये कोई चमत्कार नहीं है। दरअसल, मिकी का जन्म लड़कों के बॉडी पार्ट्स के साथ जरूर हुआ था लेकिन उसकी बॉडी के अंदर बच्चेदानी थी।

घर वालों ने लड़कों की तरह पाला

यानी वो किसी महिला की तरह प्रेग्नेंट हो सकता था। बचपन में उसके माता-पिता ने उसे लड़कों की तरह पाल-पास कर बड़ा किया था। वो लड़कों की तरह कपडे पहनता था। लेकिन उसे अंदर ही अंदर कुछ अलग महसूस होता था। उसका इंट्रेस्ट लड़कियों के सामान में ज्यादा रहता था।

लकड़े के सेक्स ऑर्गन्स मर्दों वाले…

अभी मिकी चार महीने का प्रेग्नेंट है। उसके सेक्स ऑर्गन्स मर्दों वाले हैं। लेकिन चूंकि उसकी बॉडी के अंदर फीमेल रिप्रोडक्टिव ऑर्गन्स हैं, इस कारण वो प्रेग्नेंट हो पाया। अपने पास्ट को लेकर मिकी ने बताया कि 5 साल की उम्र में वो अपनी आंटी के पर्स से खेलता था और मां की लिपस्टिक लगता था। सभी को लगता था कि वो सबसे अलग है।

अपना बेबी बंप दिखाता मिकी…

18 साल के मिकी ने कहा कि वो हमेशा से पेरेंट्स बनना चाहता था। अब प्रेग्नेंट होकर उसका ये सपना पूरा होने जा रहा है। बचपन में अपनी दादी के साथ मिकी की तस्वीर। मिकी ने अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर लोगों के साथ उन्हें जागरूक करने के लिए शेयर की है। उसने बताया कि अब वो पहले से काफी ज्यादा खुश है। मिकी अपने आने वाले बच्चे के इन्तजार में है।

डॉक्टर्स ने बताया होगी बेटी हुआ बेटा…

बताया जा रहा है कि मिकी जब मां के गर्भ में था, तब डॉक्टर्स ने बताया था कि बेटी होने वाली है। लेकिन मिकी का जन्म मेल रिप्रोडक्टिव पार्ट्स के साथ हुआ। इसके बाद उसके पेरेंट्स ने उसे लड़कों की तरह ही पाला-पोसा।

ये भी पढ़ें..बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

21 year old boy pregnant21 साल का लड़का प्रेगनेंटboy gaveboy gave birth to daughterHayden CrossHindi Khabarpregnant manUKप्रेगनेंट पुरुषब्रिटेनलड़के ने दिया बेटी को जन्महिन्दी ख़बरहेडन क्रॉस
Comments (0)
Add Comment