देशहित और जनहित में मैं फिट, मोदी अनफिटः मायावती

न्यूज डेस्क — बसपा सुप्रीमो व यूपी की पूर्व सीएम मायावती और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच इन दिनों चल रही बयान बाजी का दौरा रही है।वहीं पीएम मोदी हमला करते हुए मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

इससे यह साफ नजर आ रहा है कि मायावती खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में प्रॉजेक्ट कर रही हैं। इसका अंदाजा पीएम मोदी और उनके बीच इन दिनों चल रही बहसबाजी में भी नजर आर रहा है। एक जहां मोदी यूपी की चुनावी रैलियों में मायावती और गठबंधन पर हमला बोलते हैं तो बसपा सुप्रीमो भी उन पर पलटवार करने से पीछे नहीं हटतीं।

दरअसल पीएम मोदी के बेनामी संपत्ति के आरोप के जवाब पर मायावती ने कहा कि सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले लोग बीजेपी से जुड़े हैं। इनका हिसाब-किताब कालीन के अंदर छिपा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनहित और देशहित के मामले में बीएसपी अध्यक्ष फिट हैं और इसकी तुलना में मोदी अनफिट हैं।

राष्ट्रीय स्तर पर खुद को पेश करने की कोशिश में जुटी मायावती इन दिनों खुलकर पीएम मोदी पर निशाना साध रही हैं। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘पीएम मोदी शालीनताओं को पार कर चुके हैं, वह बीएसपी को बहनजी की संपत्ति पार्टी कहने में घबराते नहीं है।

Comments (0)
Add Comment