अवैध संबंधों के शक में पति ने सील किया पत्नी का प्राइवेट पार्ट,हालत नाजुक

न्यूज डेस्क — अफ्रीकी देश केन्या में एक बेहद चौकाने वाली घटना सामने आई है.यहा अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सील कर दिया. जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि प्राइवेट पार्ट सील होने के बाद से महिला पेशाब करने के लिए छटपटा रही थी, महिला के पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अफ्रीका के कन्या में छोटे गांव कितुई में मजदूरी का काम करने वाले 36 साल के मुमो ने अपनी पत्नी के मोबाइल में कुछ मैसेज और फोटो देख लिए थे. जिसके बाद मुमो को अपनी पत्नी पर अवैध संबधों का शक हो गया. साथ ही किसी ने उसे यह भी बता दिया की जब वह घर पर नहीं रहता था, तो उसकी पत्नी दूसरे मर्दो को घर पर बुलाती है. जिसके बाद मुमो ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट को सुपरग्लू से सील कर दिया.

रिपोर्ट के अनुसार, जब एक अन्य पड़ोसी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उसके साथ मारपीट की. फिलहाल पुलिस हिरासत में आए आरोपी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है.ऐसा भी बताया जा रहा है कि डेनिस मुमो मानसिक रूप से बीमार है.वहीं महिला का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों का कहना है कि इस घटना से महिला के प्रजनन अंगों को काफी नुकसान पहुंचा है. ऐसा भी हो सकता है कि अब पीड़ित कभी मां न बन पाए. महिला के प्राइवेट पार्ट को काफी नुकसान पहुंचा है.

Comments (0)
Add Comment