ब्राजील में खौफनाक हादसा: नाव पर टूटकर गिरा पहाड़, देखें वीडियो

प्रकृति की खूबसूरती को देखना और उसके आस-पास घूमना बेहद पसंद आता है।दक्षिणपूर्वी ब्राजील के कैपिटोलियो में फर्नास झील में चट्टान का हिस्सा नावों पर गिरने से भीषण हादसा हो गया।

प्रकृति की खूबसूरती को देखना और उसके आस-पास घूमना बेहद पसंद आता है। वही कभी कभी प्रकृति का क्रूर रूप भी देखने को मिलता है। बता दें कि दक्षिणपूर्वी ब्राजील के कैपिटोलियो में फर्नास झील में चट्टान का हिस्सा नावों पर गिरने से भीषण हादसा हो गया। जिससे कई तीन नावों पर सवार लोग घायल हो गए और 7 लोगों की मौत हो गई है। अभी भी 20 लोग लापता है।

मन को व्यथित कर देने वाली तस्वीरें आई सामने:

सोशल मीडिया पर दर्दनाक हादसे की घटना का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पहाड़ों का एक हिस्सा झील में चल रही नाव पर गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, स्थानीय अधिकारी के हवाले से जानकरी सामने आई है कि तीन लोग अभी भी लापता हैं, जबकि अभी भी कई लोगों की तलाश की जा रही है। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 

मोटरबोटिंग करते हुए बड़ा हादसा:

ब्राजील के कैपिटोलियो में फर्नास झील में मोटरबोटिंग करते समय पहाड़ से एक चट्टान की गिर पड़ा। जिससे कई पर्यटक घायल हो गये और करीब 7 लोगों की मौत हो गई। रूह कंपाने वाला ये हादसा ब्राजील के मिनास गेरैस राज्य के एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल कैपिटलियो कैन्यन में हुई है।

इतने पर्यटक हुए घायल:

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब 23 लोग उस हादसे में घायल हुए हैं। उन सब घायल पर्यटकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यहां पर करीब दो सप्ताह से भारी वर्षा हो रही है। इस घटना के पीछे आशंका जताई जा रही है कि, बारिश की वजह से ही चट्टान ढीला होकर झील में गिर गया होगा।

 

 

भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

brazil accidentBrazil Minas Gerais state incidentbrazil waterfallbrazil waterfall rock collapsesrock collapsed on motorboats in brazilrock face collapse at waterfallब्राजील बोटिंग वाटरफॉल हादसाब्राजील वाटरफॉल पहाड़ टूटाब्राजील हादसा
Comments (0)
Add Comment