अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

राजस्थान से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। दरअसल, नागौर जिले के बड़ायली गांव में आसमान से एक आग का गोला धरती पर गिरता हुआ देखा गया है।

राजस्थान से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। दरअसल, नागौर जिले के बड़ायली गांव में आधीरात में अचानक आसमान से एक आग का गोला धरती पर गिरता हुआ देखा गया है। बता दें कि यह आश्चर्य जनक घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में आसमान से अचानक एक आग गोला गिरने के साथ ही धमाका भी हुआ। वही इसके बारे में आशंका जताई जा रही है कि यह एक खगोलीय घटना भी हो सकती है।

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा वाकया:

वही एक्सपर्ट इस घटित हुई घटना को बड़ी खगोलीय घटना मान बता रहे हैं। ज्यादातर उल्का पिंड या टूटता तारा जमीन पर पहुंचने से पहले ही हवा में ही जलकर नष्ट हो जाते हैं लेकिन पहली बार लोगों ने इन्हें जमीन से टकराते हुए देखा।

इस आश्चर्य चकित कर देने वाली घटना की पुष्टि एक होटल के संचालक उम्मेद सिंह ने की है।उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हर सुभ वह होटल आकर सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज चेक करते है। वही उन्होंने कहा कि रात एक बजकर कुछ मिनट पर यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जो बेहद ही हैरान कर देने वाली है।

होटल के CCTV में कैद हुई घटना का वीडियो बहुत अलग तरीके का दिख रहा है। पहले आसमान से तेज रोशनी निचे की तरफ आते हुए दिखाई देती है। इसके बाद तेज धमाके के साथ आग की तरह जलता हुआ गोला जमीन पर गिर जाता हैं।

 

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"shocking incident happened in Nagaurastronomical event in nagaurBadayali Village viral videoball of fireball of fire Badayli village nagaurball of fire falling from skyball of fire seen falling on the groundfalling star in nagaurmeteorite in nagaurNagaurNagaur Badayali Village videoNagaur newsnagaur news todayNagaur Viral Videorajasthan nagaur viral videorajasthan newsrajasthan viral videostrong light and explosion in nagaurSuddenly fireball seen falling from skyआसमान से गिरा आग का गोलानागौर वायरल वीडियोनागौर समाचार
Comments (0)
Add Comment