लखनऊ में सरेआम हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र में शनिवार रात को हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके से पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एडीसीपी पश्चिमी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि सआदत गंज थाना क्षेत्र के चौपटिया के रहने वाला अन्नू उर्फ अनवर शनिवार की रात करीब आठ बजे के आसपास वाजपेयी मिष्ठान में कुछ खाने के लिए आये थे।

ये भी पढ़ें..बारिश ने रुकी दिल्‍ली की रफ्तार, तालाब में तब्दील हुई सड़कें, एयरपोर्ट और मेट्रो स्टेशनों का बुला हाल

इस दौरान यहां पर किन्ही व्यक्तियों से उनका विवाद हुआ। इस बीच उन लोगों ने उसे गोली मार दी। अन्नू को ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एडीसीपी ने बताया कि जिसे गोली मारी गई वो सआदतगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर था। किन कारणों से वारदातों को अंजाम दिया गया है इसके बारे में जानकारी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया लोगों का कहना है कि हत्या प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद को लेकर की गई है। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है जल्द ही खुलासा करेगी।

कुछ दिन पहले छूटकर आया था अन्नू

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही उन्नू जमानत पर छूटकर आया था। उन्नू पर कई मुकदमे दर्ज थे। वहीं पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से हत्या कारण पता लगा रही है। पुलिस टीम आसपास लगे सीसी फुटेज खंगाल रही है, जिससे गोली किसने और क्यों चलाई, इसका पता चल सके। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अनवर का पकड़े गए लोगों से मौके पर विवाद हुआ था या नहीं। बताया ये भी जा रहा है कि हिरासत में लिए गए एक आरोपित की बेटी को अनवर का भाई परेशान कर रहा था, जिसको लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई थी। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

ADCPHistory sheeter killed in publicHistory sheeter shotlucknowmurderSaadatganjएडीसीपीलखनऊसआदतगंजसरेआम हिस्ट्रीशीटर की हत्याहत्याहिस्ट्रीशीटर को मारी गोली
Comments (0)
Add Comment