एटा में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 3 की मौत, तीन घायल

एटा–खबर एटा जिले से है जहा तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक और टेम्पो चपेट में आ गए जिसमे एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 टेम्पो सवार लोग गम्भीर घायल हो गए है।

दरअसल ये पूरा मामला थाना रिजोर क्षेत्र के शिकोहाबाद रोड़ के बाकलपुर गाँव की पुलिया के पास का है जहा ऑटो सवार करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग एटा-शिकोहाबाद रोड पर स्थित बाकलपुर गांव में दावत खाने जा रहे थे।इसी दौरान एटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ऑटो से टकरा गई जिससे ऑटो और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की व ऑटो सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतका महिला की पहचान सकीट थाना क्षेत्र निवासी विरमा देवी के रूप में हुई है।

मोटरसाइकिल सवार दोनों मृतक कासगंज जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जिसमें से एक की पहचान राजू के रूप में हुई है,जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त अभी नही हो पाई है। वही इस सड़क दुर्घटना में घायल 3 लोगों में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है, दौनों को चिकत्सकों ने गंभीर हालत में आगरा हायर सेंटर रैफर कर दिया है जिनकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

High speed havoc
Comments (0)
Add Comment