बाइक चलाने को लेकर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत…..

बिंदापुर इलाके में दो भाइयों को चाकू मारने (attacked) की घटना सामने आई है। इस घटना में एक भाई की मौत हो गई है जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..पति ने गर्लफ्रेंड से कर ली शादी, पहली पत्नी बोली- बाहर वाली से मोहब्बत बर्दाश्त नहीं, फिर जो किया लोग हैरान…

तीन आरोपी गिरफ्तार…

दरअसल, बताया जा रहा है कि दोनों भाई देर रात बाजार में खरीदारी करने गए थे। इस दौरान एक आरोपी से बाइक चलाने को लेकर बहस हुई जिसके बाद आरोपी अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा और पीड़ितों पर चाकू से हमला (attacked) कर दिया। मामला रविवार की रात का है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

उधर, दिल्ली में कॉन्स्टेबल को गोली मारने वाले बदमाशों के साथ आज पुलिस की मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों बदमाशों पर लूट, चेन स्नेचिंग, हत्या के प्रयास और हत्या के कई मामले दर्ज हैं। घायल बदमाशों को आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिसकर्मी को भी मारी थी गोली

गौरतलब है कि 25 फरवरी को दिल्ली के भलस्वा थाना इलाके में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी संदीप को बदमाशों ने गोली मारकर (attacked) फरार हो गए थे। कॉन्स्टेबल संदीप हर रोज की तरह डी ब्लॉक भलस्वा डेरी की पिकेट में ड्यूटी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

attackedBreaking News In Hindihindi newshindi news paperhindi news todaylatest hindi newsLatest News in HindiNews in Hinditoday news in hindiएक की मौतदो भाईयों को मारा चाकूबाइक चलाने को लेकर हमलाहिंदी न्यूज़
Comments (0)
Add Comment