टीचर की घिनौनी करतूत, नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

हैवान टीचर ने अश्लील वीडियो और फोटो रिश्तेदारों को भेजी, ब्लैक मेलकर बना रहा था शादी का दबाव... 

प्रदेश में महिलाओं पर हो रही अपराधिक घटनाएं थम नहीं रहे है. ताजा मामला हरदोई जिले का जहां एक टीचक की शर्मनाक करतूत सामने आई है. यहां कासिमपुर थाना क्षेत्र के एक परिषदीय स्कूल में तैनात शिक्षक ने एक लड़की ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद रेप व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें..हॉट पूनम पांडे बोली, कोई अच्छी लड़की पूरे कपड़े पहनकर नहीं….

अश्लील वीडियो और फोटो रिश्तेदारों को भेजी 

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि टीचर ने अपने दो अन्य साथियों को घर भेजकर शादी करने की धमकी दी और जब उसने मना कर दिया तो उसने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो रिश्तेदारों को भेज दी. इस मामले में संडीला थाने में एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

एफआईआर के मुताबिक एक गांव की रहने वाली युवती ने कहा है कि कासिमपुर थाना क्षेत्र के भीठी में सरकारी स्कूल में तैनात अध्यापक राजीव कुमार जो कि कछौना इलाके के बघौड़ा का रहने वाला है, पारिवारिक रिश्तों के कारण उसके घर आता जाता था.

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप 

युवती का आरोप है कि एक दिन घर में कोई नहीं था तो टीचर घर आया युवती ने राजीव के लिए चाय बनाई तो राजीव ने पानी मांगा और जब वह पानी लेने गयी तो राजीव ने चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर खुद चाय पीने के बजाए उसी को पिला दी.

अश्लील वीडियो से कर रहा था ब्लैकमेल

इसके बाद वह बेहोश हो गयी तो उसने उनके साथ रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा और शादी करने की धमकी देने लगा. फिर भी जब उसने शादी से मना कर दिया तो युवक ने उसके रिस्तेदारों और परिचितों को अश्लील वीडियो भेजकर बदनाम कर दिया. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

जांच में जुटी पुलिस…

पुलिस की माने तो पीड़िता ने एक शिक्षक पर रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. मामले में एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू की गई है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी. जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hardoi girl accuses teacher of rapeHardoi newsHardoi policehardoi rape and obscene videohardoi teacher accused of rapeटीचर ने किया रेपटीचर ने युवती से किया रेपयूपी पुलिसहरदोई की लेटेस्ट खबरेंहरदोई न्यूजहरदोई पुलिस
Comments (0)
Add Comment