हॉट पूनम पांडे बोली, कोई अच्छी लड़की पूरे कपड़े पहनकर नहीं….

पूनम पीएम मोदी को आदर्श मानती है हॉट अभिनेत्री पूनम पांडे...

पूनम पांडे ने भले ही बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में काम किया लेकिन कुछ बड़ी पहचान नहीं बना पाईं। हालांकि सोशल मीडिया पर अपने सेमी न्यूड फोटोज/वीडियोज और बेबाक अंदाज के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहीं।

ये भी पढ़ें..छात्रा ने स्कूल के टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म, फिर चुपचाप क्लास में चली गई वापस…

बता दें कि पूनम पांडे 2013 में फिल्म नशा में नजर आई थीं। फिल्म कब आई और गई किसी को पता नहीं लगा, लेकिन अपने बोल्ड अंदाज से पूनम खूब चर्चा में रहीं। इसके बाद पूनम द जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को और दिल बोले हडिप्पा जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली।

पूनम पीएम मोदी को मानती है आदर्श

दरअसल एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा था, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आदर्श नेता मानती हूं और उन्हें फॉलो भी करती हूं, जैसे वो लोगों को हैंडल करते हैं, उनकी मार्केटिंग स्ट्रैटेजी मुझे बहुत पसंद आती है। पूनम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी युवाओं को ‘टार्गेट’ करते हैं जो सराहनीय है।

इंटरव्यू में जब पूनम से पूछा गया था कि आपके मुताबिक एक अच्छी लड़की क्या है? इस सवाल पर पूनम ने कहा था- ‘ये बताना बहुत ही स्टूपिड होगा। गुड गर्ल की कोई परिभाषा नहीं होती, ऐसा नहीं होता कि आप ये करोगे तभी अच्छी लड़की बनोगे।’

पूरे कपड़े पहनकर अच्छी लड़की …

इंटरव्यू में जब पूनम से पूछा गया था कि क्या आप अच्छी लड़की हैं? तो अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा था- ‘मैं इसमें नहीं विश्वास नहीं रखती। पूरे कपड़े पहनकर कोई अच्छी लड़की नहीं बन जाती।’ इसके साथ ही पूनम ने कहा था कि मैं किसी को जज नहीं करती, लोग मुझे जज न करें।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Poonam Pandey hot and sexy photoअभिनेत्री पूनम पांडेपूनम ने उतारे कपड़ेपूनम पांडेपूनम पांडे बर्थडेपूनम पांडे बिकिनी तस्वीरेंपूनम पांडे हॉट एण्ड सेक्सी फोटोपूनम पांडे हॉट फोटोहॉट पूनम पांडे
Comments (0)
Add Comment