अल्ट्रासाउंड के बाद लिंग उजागर ना करने पर महिला का हंगामा…

पुलिस ने एक झोलाछाप डॉक्टर व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर एफआईआर दर्ज कर लिया है...

हापुड़ में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक हॉस्पिटल में गर्भवती महिला ने लिंग की पहचान उजागर ना करनें पर जमकर हंगामा किया। हास्पिटल संचालक ने स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम को मौकें पर बुलाया । पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच एक झोलाछाप डॉक्टर व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर एफआईआर दर्ज की।

ये भी पढ़ें..योगी सरकार ने किया IAS अफसरों का तबादला, कौशाम्बी और बहराइच DM बदले

15 हजार रुपये लेने का आरोप…

जानकारी के अनुसार हापुड़ के फ्री गंज रोड़ स्थित एक हास्पिटल में एक गर्भवती महिला ने अपना अल्ट्रासाउंड करवाया और महिला डॉक्टर से लिंग की पहचान उजागर करनें की मांग की। महिला चिकित्सक ने इसे नियमविरुद्ध बताते हुए पहचान उजागर करनें से मना कर दिया । जिससे महिला ने 15 हजार रूपये देनें का आरोप लगाया।

एक झोलाछाप डॉक्टर व दो महिलाएं हिरासत में

महिला चिकित्सक द्वारा रूपये लेनें से इंकार करनें पर गर्भवती महिला ने बताया कि बाहर खड़ें एक डॉक्टर ने 15 हजार रूपयें लिए हैं। मामलें की गंभीरता को देखते हुए महिला चिकित्सक ने सीएमओ व पुलिस को सूचित किया।जिस पर स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम ने मौकें पर पहुंच एक झोलाछाप डॉक्टर व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर थानें ले आई।

थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामलें में बुलन्दशहर निवासी डा. अजय सहित तीन महिलाओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर हिरासत में लिया गया हैं। जिससे पूछताछ चल रही हैं।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

gender testHapur newshapur news hindihospitalpregnant womanultrasoundUP News Hindiuproar over non-disclosure of genderअल्ट्रासाउंडगर्भवती महिलायूपी न्यूज हिन्दीलिंग उजागर न करने पर हंगामालिंग परीक्षाणहापुड़ न्यूज हिन्दीहापुड़ न्यूजहॉस्पिटल
Comments (0)
Add Comment