अस्पताल स्टाफ और तीमारदारों में हुई जमकर मारपीट

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में अस्पताल स्टाफ और मरीज के तीमारदारों में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है ,जिसका वीडियो फेसबुक पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..निर्वस्त्र होकर करता था लड़कियों को वीडियो कॉल, और फिर…

दरसल समाना निवासी हरबीर ने घरेलू विवाद के चलते जहर खा लिया था जिसके बाद परिजनों ने उसे जीएस मेडिकल कालेज पिलखुआ भर्ती कराया । मरीज के परिजनों की अस्पताल में भर्ती मरीज से मिलने को लेकर अस्पताल स्टाफ के साथ कहासुनी हो गयी। देखते-देखते कहासुनी इतनी बढ़ गयी कि मामला मारपीट तक पहुँच गया। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया लेकिन तब तक किसी ने पूरे मामले का वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

अभद्रता का आरोप…

फिलहाल पुलिस मरीज के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस पूरे मामले में मरीज के परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर अभद्रता करते हुए मारपीट का आरोप लगाया है परिजनों का कहना है कि मरीज से मिलने को लेकर अस्पताल स्टाफ ने उनके साथ काफी अभद्रता की और जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो अस्पताल स्टाफ में मारपीट शुरू कर दी इस पूरे मामले का फेसबुक पर वीडियो वायरल कर दिया

तो वहीं अस्पताल स्टाफ का कहना है कि कोविड-19 के चलते सुरक्षा की दृष्टि से मृतक के परिजनों को नहीं मिलने दिया जा रहा था जब सुरक्षाकर्मियों ने मरीज के परिजनों को समझाना चाहा तो परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर मारपीट का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें..हज यात्रा रद्द करने वाले तीर्थयात्रियों को पूरा रिफंड मिलेगा या नहीं, यहां जानें…

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

Hapud newsHapur Beatingअभद्रताअस्पताल स्टाफ और तीमारदारों झड़पमारपीटहापुड़
Comments (0)
Add Comment