प्रेम प्रसंग के चलते भांजे ने मामा संग मिलकर की हत्या…

हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुए हत्याकांड (murder) का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी मामा भांजें को गिरफ्तार कर लिया। भांजें ने प्रेमप्रसंग के चलते मृतक के दोस्त को फंसानें के लिए अनिल की हत्या की थी।

जानकारी के अनुसार थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव भदस्याना निवासी अनिल की दुकान से लौटते समय 30 जून की रात्रि गला रेंतकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें..एक्शन में CM योगी, खीरी में महिला से बदसलूकी मामले में सीओ समेत 6 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज…

मामा-भांजे पर 25 हजार रुपये का था इनाम

एसपी नीरज जादौन ने बताया कि पुलिस ने मामलें में हत्याकांड (murder) का खुलासा करते हुए दो आरोपी मामा महेन्द्र व भांजे सुमित तोमर को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त दरांती व मोटरसाइकिल बरामद की हैं। घटना का खुलासा करनें वाली पुलिस टीम को 25 हजार का ईनाम देनें की घोषणा की।

आरोपी सुमित तौमर ने पूछताछ पर बताया कि ग्राम भदस्याना उसकी ननिहाल है, दो साल पहले वह अपने मामा महेन्द्र उर्फ पुष्पाल के घर पर रहकर गढमुक्तेश्वर हापुड में फाईनेन्स कम्पनी मे नौकरी करता था प्रदीप तौमर की लडकी से सुमित शादी करना चाहता था, परन्तु शादी के लिए लड़की व उसके घर वाले तैयार नहीं थे।

लड़की के पिता को फसाने के लिए की थी हत्या

इसी बात को लेकर करीब दो वर्ष पहले सुमित व लड़की के पिता प्रदीप तोमर के बीच कहासुनी हो गयी थी चूँकि लड़की के पिता प्रदीप तोमर का मृतक अनिल कुमार के घर पर करीब दो साल से काफी आना जाना है और मृतक के घर का सारा काम देखता है।

प्रदीप की लड़की की 15 जुलाई को शादी दूसरी जगह तय होने से आरोपी सुमित तोमर द्वारा अपने मामा महेन्द्र उर्फ पुष्पपाल के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अनिल की गर्दन काटकर हत्या कर दी थी ताकि प्रदीप व मृतक की पत्नी जेल चले जाऐ और प्रदीप की बेटी की शादी न हो सके।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

arrestedHapur Policemurder caseमर्डरहत्याहापुड़ न्यूजहापुड़ पुलिस
Comments (0)
Add Comment