निर्वस्त्र होकर करता था लड़कियों को वीडियो कॉल, और फिर…

आरोपी के खिलाफ फोन और सोशल मीडिया पर युवतियों से छेड़छाड़ की 71 शिकायतें दर्ज थीं...

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने निर्वस्त्र होकर लड़कियों को वीडियो कॉल कर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

आरोपी के खिलाफ 1090 (वीमेन पॉवर लाइन) में 71 शिकायतें दर्ज थीं. बार-बार चेतावनी के बाद भी जब युवक नहीं सुधरा तो उसकी गिरफ़्तारी की गई. ठाकुरगंज इलाके का रहने वाला यह आरोपी युवक स्क्रीन शॉट लेकर युवतियों को लगातार परेशान करता था.

ये भी पढ़ें..जब कपड़ों की जगह PPE किट पहन पुरुष वार्ड में पहुंची नर्स, और फिर…

आरोपी गिरफ्तार…

वहीं एडीजी नीरा रावत ने बताया कि वीमेन पॉवर लाइन के एडीजी ठाकुरगंज के लक्ष्मीकांत के खिलाफ फोन और सोशल मीडिया पर युवतियों से छेड़छाड़ की 71 शिकायतें दर्ज थीं. इस बाबत उन्होंने लखनऊ पुलिस कमिश्नर से बातचीत की, जिसके बाद लक्ष्मीकांत को ठाकुरगंज पुलिस ने आईटी एक्ट, छेड़छाड़ और धमकाने की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया.

पेश से ड्राइवर है आरोपी…

एडीजी नीरा रावत ने बताया 28 वर्षीय लक्ष्मीकांत पेशे से निजी ड्राइवर है और वह आदतन अपराधी है. अलग-अलग जगहों से महिलाओं, युवतियों के नंबर प्राप्त करने के बाद अश्लील मैसेज, निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल आदि करके महिलाओं को परेशान करता था. वीमेन पावर लाइन 1090 की ओर से कई बार लक्ष्मीकांत को चेतावनी भी दी गई, लेकिन वह सुधरने को तैयार नहीं था. इसके बाद अब आपराधिक मामला दर्ज करवा कर उसको गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें..गंजे पुरुषों में कोरोना का ज्यादा खतरा- रिसर्च

lucknow crime newsLucknow man arrested for making nude video calls to womenlucknow newsLucknow Policelucknow women power lineupउत्तर प्रदेशयूपीलखनऊ
Comments (0)
Add Comment