Police टीम पर जानलेवा हमला कर छीनी पिस्टल, थानेदार ICU में

हमलावरों ने थानेदार की पिस्टल भी छीनी, पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया..

कोरोना लॉकडाउन के बीच पुलिस (Police) पर हमले थम नहीं रहे हैं. एक बार फिर पुलिस (Police) पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में गंभीर रुप से घायल हुए थानेदार (SHO) रामनाथ प्रसाद की हालत नाजुक बनी हुई है जिन्हें ICU में रखा गया है. थानेदार के अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हैं, जिनका इलाज SKMCH अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें..यूपी में अब ट्रैफिक नियम तोड़ने पर चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

हमले के दौरान थानेदार का पिस्टल भी छीन ली थी, लेकिन बाद में उसे बरामद कर लिया गया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है.

शराब माफिया ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिला कहा है. यहां के सकरा थाना पुलिस (Police) पर मुसहरी गांव में भीड़ द्वारा जानलेवा हमला किया गया. बताया जा रहा है कि इस वारदात को बाढ़ पीड़ितों के चेहरे पर शराब माफिया ने अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब 9 बजे सकरा के मुसहरी गांव के पास बाढ़ पीड़ितों ने एनएच 28 को जाम कर दिया था. उनका आरोप था के बाढ़ पीड़ितों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जा रही है. सूचना मिलने पर थानेदार गश्ती टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में लगे थे. इसी बीच भीड़ में शामिल लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

पांच पुलिसकर्मी भी घायल…

इस दौरान सबसे आगे होने की वजह से थानेदार भीड़ की चपेट में आ गए. थानेदार को सिर में गंभीर चोट आई है. थानेदार के साथ गए पांच पुलिसकर्मी भी घायल हैं. सभी घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया. वहीं सिर में ज्यादा चोट आने और स्थिति गंभीर होने की वजह से थानेदार रामनाथ प्रसाद को आईसीयू में रखा गया है.

ये भी पढ़ें..50 मुस्लिम परिवार ने अपनाया हिन्‍दू धर्म, ये बड़ी वजह आई सामने..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bihar policebihar-newsCrime in BiharMuzaffarpur news PistolSHO admitted in ICUपुलिस पर हमला
Comments (0)
Add Comment