लखनऊ: होटल में मिले प्रेमी युगल के शव, बेड पर थी प्रेमिका तो इस हालत में था प्रेमी..

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है।यहां के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरा नंबर 310 में प्रेमी युगल के शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने दोनों शवों कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें..Police टीम पर जानलेवा हमला कर छीनी पिस्टल, थानेदार ICU में

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल राहुल और नैंसी सरोजिनी नगर के रहने वाले हैं। बुधवार को कृष्णागर के होटल मोमेंटो में आकर रुके थे। रात के सोने के बाद जब गुरुवार दोपहर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देख तो होश उड़ गए। युवती का शव बेड पर तो युवक का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था।

अक्सर दोनों होटल में मिलते थे…

कहा जा रहा कि दोनों का लंबे समय से प्रेम चल रहा था। अक्सर दोनों बाहर किसी होटल में मिलते थे। पुलिस की माने तो दोनों अलग जाति के होने के कारण घर वाले शादी के लिए राज़ी नहीं हो रहे थे। इसीलिए दोनों ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी ने पहले प्रेमिका की बेहरमी से हत्या की फिर खुद फांसी लगा ली।

वहीं, लखनऊ के एसीपी दीपक कुमार मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक नैन्सी के परिजनों ने सरोजनीनगर थाने में राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

एसीपी ने बताया कि मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। दोनों ही परिवारों को सूचना दे दी गई।

ये भी पढ़ें..यूपी में अब ट्रैफिक नियम तोड़ने पर चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crime newsmurderमर्डरलखनऊलखनऊ न्यूजलखनऊ पुलिसहोटल में मिले प्रेमी युगल के शव
Comments (0)
Add Comment