हथियारों का जखीरा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हथियारों सप्लाई करने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है । दोनो हथियार सप्लायर क्षेत्र में हथियारों को सप्लाई कर मुनाफा कमाते थे।

ये भी पढ़ें..सनसनखेज खुलासा: 5 साल पहले पत्नी की हत्या कर नहर में फेंकी लाश और…

तस्करों को किया गिरफ्तार

थाना बाबूगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान इन दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ पर हथियार तस्करों ने बताया कि वह आसपास के इलाकों में हथियारों की तस्करी किया करते थे जिनको पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए अवैध हथियार भी बरामद कर लिए है और मामले का खुलासा कर दिया है ।

आपको बता दें कि हापुड़ पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार अवैध असला की बरामदगी के संबंध में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक बड़ी सफलता प्राप्त की है पुलिस ने क्षेत्र मैं अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

19 तमंचे बरामद…

हापुड़ एसपी का कहना है कि यह लोग आसपास के क्षेत्र में अवैध हथियारों की सप्लाई किया करते थे जिनसे पुलिस ने बने व अध बने करीब 19 तमंचे बरामद किए हैं, और एक पिस्टल एक रिवाल्वर भी तस्करों से बरामद की गई है, जिसका आज हापुड़ एसपी ने प्रेस वार्ता का खुलासा कर दिया है और अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है ।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट -विकास कुमार, हापुड़)
उत्तर प्रदेश पुलिसक्राइम न्यूजगिरफ्तारहापुड़ पुलिस
Comments (0)
Add Comment