डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी ! 6 माह पहले हुई थी शादी…

ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग व प्रताड़ना देने का लगाया आरोप, माता-पिता समेत डिप्टी कमिश्नर हिरासत में...

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. यहां सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-99 के सुप्रीम कोर्ट सोसायटी में डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने बीती रात जहर खा लिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्हें गंभीर हालत में नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती गया था. बता दें कि दोनों की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें..रिश्वतखोरी पर DIG की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर समेत पूरी चौकी हुई सस्पेंड…

पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर समेत माता-पिता को लिया हिरासत में 

उधर ससुराल पक्ष ने दिल्ली के जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर के पद तैनात अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर 29 में मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला सहित उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है.

मृतक युवती के परिजनों ने बताया कि उसका पति मारपीट करता था और लगातार प्रताड़ित करता था. कुछ दिनों पहले अमन सिंगला के घर से वापस मायके ले जाने की मांग भी की थी, लेकिन हमने किसी तरीके से दोनों को मनाने की कोशिश की थी.

परिजनों ने लगाया शोषण व प्रताड़ना का आरोप

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीए की पढ़ाई कर चुकी थी. फिलहाल वह वकालत करने वाली थी. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति के शोषण और प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया, जिसकी बीती देर रात करीब एक बजे मौत हो गई.

दहेज व हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई.

अब महिला के परिजनों ने अपने दामाद पर दहेज की मांग के लिए उनकी बेटी की हत्या समेत काफी धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल अमन सिंगला और उसके माता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amit Singhlcrime newsGST Deputy commissionernoida newsजीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नरडिप्टी कमिश्नर की पत्नी की खुदकुशीनोएडा न्यूजनोएडा पुलिसयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी न्यूज हिन्दीयूपी समाचार हिन्दी
Comments (0)
Add Comment