7वीं के छात्र के प्यार में पागल महिला तीन बच्चों को छोड़कर हुई फरार, सदमे में पति

प्यार अंधा होता है! 7वीं कक्षा के छात्र संग फरार हुई 3 बच्चों की मां, बच्चे की उम्र महज 15 वर्ष

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार हो गई।

इस घटना के बाद पति सदमे है। वहीं लड़के के परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है। अब पुलिस महिला और उसके साथ गायब हुए सातवीं के छात्र की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें..एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, फंदे से लटकते मिले शव

छात्र की उम्र 15 साल

जानकारी के अनुसार छात्र की उम्र 15 वर्ष है। गांववालों का कहना है कि महिला और छात्र लम्‍बे समय से एक-दूसरे से घुले-मिले थे, लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें..तारक मेहता की ‘रीटा रिपोर्टर’ की बेहद हॉट तस्वीरें हुई वायरल….

रात को अचानक दोनों गायब हो गए। गांव में तीन बच्‍चों की मां और सातवीं के छात्र के गायब होने की सूचना से हल्‍ला मच गया। लड़के के परिवारवालों का कहना है कि दोनों की तलाश में दिन-रात एक कर दिया गया है।

तलाश में जुटी पुलिस..नहीं लगा सुराग

काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो उन्‍होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। लड़के के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस भी चक्‍कर में पड़ गई। बहरहाल, परिवार और कुछ गांववालों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

child love storycrime in loveextra marital affairgorakhpur newsGorakhpur Policelatest gorakhpur newslove marrigeminor loverpolice newswoman left husbandWoman runबचपन का प्यार
Comments (0)
Add Comment