एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, फंदे से लटकते मिले शव

बिहार के सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही घर में पांच लोगों के शव बरामद हो हुए। सभी शव फंदे से लटके हुए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या (suicide) का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..तारक मेहता की ‘रीटा रिपोर्टर’ की बेहद हॉट तस्वीरें हुई वायरल….

एक ही परिवार के पांच शव बरामद-

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राघोपुर थाने के गद्दी गांव निवासी मिश्रीलाल साह के घर से पांच शव बरामद किए गए हैं। मृतकों में साह, उनकी पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं।

जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। बता दें कि साह तीन भाई हैं, लेकिन इनकी दो भाईयों से भी बात नहीं होती थी। पूरा परिवार घर में ही कैद रहता था।

घर से कम निकलता था परिवार-

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या (suicide) का लगता है। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में साह और उनकी पत्नी तथा तीन बच्चे हैं। बच्चों में दो लड़कियां और एक लड़का है।

उन्होंने कहा कि विस्तृत छानबीन के बाद ही मामले की हकीकत सामने आ पाएगी। उन्होंने कहा कि आसपास के लोग बताते हैं कि यह परिवार घर से काफी कम निकलता था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Bihar News in Hindidead bodies found hanging in same roomdead bodies of husband wife daughters and son founfive member of family committed suicide under suspfive people from same family committed suicideLatest Bihar News in HindisuicideSupaul news
Comments (0)
Add Comment