तारक मेहता की ‘रीटा रिपोर्टर’ की बेहद हॉट तस्वीरें हुई वायरल….

टीवी का सबसे फेमश शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja) इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में।

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं। अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा है।

ये भी पढ़ें..थाना पहुंचे युवक ने लगाई गुहार कहा- कोतवाल साहब मेरी शादी करा दो, मैं बहुत परेशान हूं

प्रेग्नेंसी के बाद उनकी बॉडी कैसे बदल गई

इस नोट में उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के बाद उनकी बॉडी कैसे बदल गई है और अब वह कैसी दिखती हैं। हालांकि शरीर में हुए काफी बदलाव के बावजूद वह काफी खुश हैं और उन्हें अपने शरीर पर गर्व है।

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) लिखती हैं कि हां मैं हंस रही हूं क्योंकि अब मेरे पास पहले जैसी परफेक्ट बॉडी नहीं है। मेरे शरीर पर ढ़ेर सारा स्ट्रेच मार्क्स हैं, मेरी स्किन भी लूज हो गई है और मैं थोड़ी मोटी भी हो गई हूं। लेकिन इसे मैं खूश हूं।

9 महीने मेरा पेट ही एक घर था

इतना ही नहीं मुझे अपने शरीर पर पूरा गर्व है कि मैंने एक जिंदगी को जन्म दिया है। 9 महीने के लिए मेरा पेट ही उस जिंदगी के एक घर था। मेरे शरीर ने उसका ख्याल रखा।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Priya AhujaPriya Ahuja bikini photoPriya Ahuja body shaming postRita ReporterTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Priya Ahuja
Comments (0)
Add Comment