दूल्हे को शादी के मंडप से उठा ले गई पुलिस, दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल, जानें पूरा मामला

यूपी के गाजियाबाद जिले एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एमपी सिखैड़ा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने शादी के मंडप से एक दूल्हे को उठाकर हवालात में डाल दिया। दरअसल सहारनपुर से एक युवती द्वारा डायल 112 पर की गई कॉल पर एक्शन लेते हुए निवाड़ी पुलिस ने यह कार्रवाई की है। धोखे से शादी करने की बात का पता चलने पर ग्रामीणों ने बारातियों को बंधक बना लिया। पुलिस घराती व बारातियों को थाने में ले आई। शादी टूटने के बाद दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। बाराती और दूल्हा पुलिस हिरासत में हैं।

ये भी पढ़ें..पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का पीएम मोदी ने किया लोकार्पण, बोले- ये है यूपी की शान

फेरों की चल रही थी तैयारी

निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव मकरमतपुर सिखैड़ा निवासी रविन्द्र कौली ने अपनी बहन की शादी सहारनपुर के कैलाशी लाइन कॉलोनी निवासी अंकित पुत्र मोहनलाल के साथ तय की थी। अंकित सोमवार को बारात लेकर गांव सिखैड़ा पहुंचा। घरातियों ने बारात का जोरदार स्वागत किया। नाश्ता व खाना खाने के बाद बारात चढ़त करके मंडप में पहुंची। पहले जयमाला का कार्यक्रम हुआ। जयमाल के बाद फेरों की तैयारी चल रही थी।

दूल्हा-दुल्हन भी मंडप में आ गए थे और पंडित मंत्र जाप कर रहे थे। इसी बीच शाम पांच बजे के आसपास सायरन बजाती हुई निवाड़ी थाने से दो गाड़ियां एमपी सिखैड़ा विवाह स्थल पर पहुंचीं। गाड़ी से तीन दारोगा और आधा दर्जन से अधिक महिला सिपाही सहित अन्य पुलिसकर्मी उतरे और दूल्हे को मंडप से उठाकर गाड़ी बैठा लिया। यह देखकर मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ग्रामीणों ने बताया कि दूल्हा धोखा देकर शादी कर रहा है।

प्रेमिका को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

निवाड़ी थाना के एसएसआई महेश कुमार राणा ने बताया कि सहारनपुर से डायल 112 पर एक कॉल आई थी। कॉल करने वाली युवती ने बताया कि सहारनपुर निवासी युवक शादी का झांसा देकर उसका काफी समय यौन शोषण कर रहा था और अब चुपके से गांव एमपी सिखैड़ा में शादी कर रहा है। इतना ही नहीं युवती ने सहारनपुर पुलिस के साथ डायल 1090 पर भी शिकायत की थी।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई है। थाने में पहुंचकर दूल्हा अंकित ने पुलिस को बताया कि उसकी कॉलोनी में ही रहने वाली एक युवती से बीते पांच साल से संबंध थे। ”सहारनपुर से डायल 112 पर आई शिकायत के बाद निवाड़ी पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। युवती ने इस संबंध में सहारनुपर में डायल 1090 पर भी शिकायत दी है। यदि इस मामले में तहरीर आती है तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।’

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट
Comments (0)
Add Comment