मेरठ में कोरोना से चौथी मौत

भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल को परिवार सहित को किया गया क्वॉरेंटाइन

मेरठ में कोरोना वायरस के संक्रमण से आज चौथी मौत (death) हो गई है। जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया और लोगों में भी दहशत का माहौल है। मृतक राकेश शर्मा भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीएसओ विभांशु के पिता है। जिन्हें 21 तारीख को कोरोना पॉजिटिव आने पर मेडिकल के कोविड-19 विभाग में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें..रजमान को लेकर फिरंगी महली ने मुसलमानों से की ये अपील

50 वर्षीय राकेश शर्मा को डायबिटीज के साथ-साथ और भी कई सारी दिक्कतें थी जिनकी वजह से आज सुबह उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन आज रात करीब 9:45 पर उनकी मृत्यु (death) हो गई।राकेश शर्मा के बाद विभांशु सहित उनके दोनों पुत्रों में भी कोरोना संक्रमण पॉजिटिव पाया गया।

भाजपा नेता का परिवार हुआ क्वॉरेंटाइन

जिसके बाद महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल को परिवार सहित को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और साथ ही भाजपा के कई बड़े नेता भी होम क्वॉरेंटाइन हो गए हैं । हालांकि मुकेश सिंघल और उनके परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उनको 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें..Corona जागरूकता वेबसाइट का युवाओं ने किया लांच, जिलाधिकारी ने की प्रशंसा

वहीं मेरठ में कोविड-19 टीम के नोडल अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी ने बताया कि मेरठ में आज भी 280 से ज्यादा टेस्ट किए गए हैं जिनमें से एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव मिला है। हालांकि अभी चार टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी है। यह संक्रमित मरीज पूर्व में एक कनाडा के कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में था जिसके चलते उसे भी संक्रमण हो गया। मेरठ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब तक 86 हो चुकी है। जबकि अबतक चार लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें..बलरामपुर में कोरोना का पहला मामला आया सामने

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Comments (0)
Add Comment