दर्दनाक सड़क हादसे में पूर्व मिस केरल एंसी कबीर और अंजना शाजन की मौत

मिस केरल की पूर्व विजेता और रनर-अप रही युवती की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि एक दुखद दुर्घटना में, पूर्व मिस केरल और रनर-अप की मौत हो गई। घटना सोमवार की मध्यरात्रि की है जब दोपहिया वाहन को बचाने के प्रयास में कार ने नियंत्रण खो दिया था।

ये भी पढ़ें..बर्थडे स्पेशल ऐश्वर्या राय बच्चन : पूर्व मिस वर्ल्ड ने बतौर मॉडल की थी करियर की शुरुआत

बता दें कि मिस केरल 2019 की विजेता 25 वर्षीय एंसी कबीर और उसी वर्ष की उपविजेता 26 वर्षीय अंजना शजान दो अन्य लोगों के साथ कार में यात्रा कर रही थीं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ब्यूटी इवेंट के दो विजेताओं की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में मौजूद लोगों में से केवल ड्राइवर ने ही सीटबेल्ट लगाई थी।

इससे पहले उत्तराखंड के देहरादून जिले में भी रविवार को एक वाहन के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि देहरादून के चकराता क्षेत्र में बुल्हाड़-बायला मार्ग पर गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि त्यूणी से विकासनगर आते समय बायला गांव के करीब गाड़ी ने अपना कंट्रोल खो दिया और खाई में जा गिरी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय वाहन में 15 लोग सवार थे जिनमें से 13 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ansi kabeeransi kabeer instagram postansi kabeer last postex miss kerala ansi kabeer dies in accidentmiss kerala ansi kabeermiss kerala deathmiss kerala runnerup dies in accidentroad accident death
Comments (0)
Add Comment