भाजपा में शामिल हो सकते है पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली? तोड़ी चुप्पी..

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात...

अगले साल अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं रविवार को राज्यपाल से मिलने के बाद लगाए जा रहे बीजेपी में शामिल होने के कयासों के बीच अब बीसीसीआई अध्यक्ष व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली ने चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़ें..शादी की सालगिरह पर अनोखा गिफ्ट, पत्नी के लिए चांद पर खरीदी तीन एकड़ जमीन

सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको उनसे मिलना पड़ेगा। इस बात को बस यहीं तक रहने दें।

राज्यपाल से की थी मुलाकात…

दरअसल सौरव गांगुली ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। सौरव गांगुली शाम करीब चार बजकर 40 मिनट पर राजभवन पहुंचे, लेकिन उन्होंने मुलाकात के कारणों को लेकर किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

हालांकि, अब अपने या परिवार से किसी के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर गांगुली ने चुप्पी तोड़ते हुए सभी कयासों पर विराम लगा दिया है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि सौरव गांगुली ने बीजेपी नेतृत्व को बता दिया है कि वह ना तो राजनीति में उतरना चाहते हैं और ना ही विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

भाजपा में शामिल होने से किया मना…

यही नहीं रिपोर्ट में कहा गया था कि सौरव गांगुली ने बीजेपी के सामने यह साफ कर दिया है कि वह एक्टिव पॉलिटिक्स में शामिल नहीं होना चाहते हैं और क्रिकेट प्रशासक के तौर पर अपनी भूमिका से खुश हैं। सूत्रों ने यह भी बताया था कि गांगुली की ओर से इनकार किए जाने के बाद पार्टी ने उनपर मन बदलने के लिए कोई दबाव नहीं डाला।

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bjpJagdeep DhankarSaurav GangulyWest Bengal Assembly ElectionWest Bengal Electionजगदीप धनखड़पश्चिम बंगाल चुनावबीजेपीसौरव गांगुली
Comments (0)
Add Comment