खुशखबरीः पूर्व CM अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, फिर छात्रों को बाटेंगे लैपटॉप

यूपी के अलावा आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी देंगे लैपटॉप...

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में सफल हुए छात्र-छात्राओं के लिए बड़ा ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने छात्रों को बधाई देते हुए शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 रुपये व लैपटॉप देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें..नोएडाः गर्भवती की मौत पर अखिलेश ने योगी सरकार को कह डाली ये बात..

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि यूं तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, लेकिन उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टॉपर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं।

51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दें अखिलेश

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है। पार्टी ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 परीक्षा में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे।

सपा सरकार में अखिलेश ने किया था लैपटॉप वितरण

नौजवानों के सपनों को साकार करने में योजनाओं का बड़ा हाथ
उन्होंने कहा, “समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटॉप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे। नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है।”

ये भी पढ़ें..बैठक के दौरान अचानक बेहोश हो गए थे लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय, डॉक्टरों ने बताई ये वजह

Akhilesh Yadavannouncement of Akhilesh Yadavhigh school result 2020intermediate Result 2020up board 12th result 2020UP Board ResultUP Board Result 2020up board result 2020 10thUP board toppers
Comments (0)
Add Comment