पूर्व सीएम अखिलेश ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

बौद्ध स्थली श्रावस्ती में आयोजित दो दिनों के चिंतन शिविर में शामिल होने आए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सी एम अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें..पहचान नहीं पाने पर IPS ऐश्वर्या ने महिला सिपाही को दी सजा, कांस्टेबल ने लगाई इंसाफ की गुहार…

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री हर भाषण में कहते हैं कि 1 लाख करोड़ से ऊपर हम किसानों को दे चुके हैं लेकिन ये बताना भूल जाते हैं कि ये किसानों का बकाया पैसा है। दिल्ली में धरना दे रहे किसानों को हम बधाई देते हैं और समाजवादी पार्टी ने उन्हें पूरा समर्थन दिया है । इस सरकार में भ्रष्टाचार बढा है।जैसे जैसे समय नजदीक आएगा बीजेपी का झूठ भी बढ़ेगा।

सरकार ने दर्ज किए मुकदमें

इस सरकार के खिलाफ न तो कोई बोल सकता और न ही सही तस्वीर दिखा सकता है अगर ऐसा किसी ने किया तो उसके ऊपर मुकदमा दर्ज हो जाएगा। हमारे कई पत्रकार साथियो पर भी मुकदमे दर्ज हुए हैं।

उन्होंने कहा की सरकार डराने का काम करने के साथ ही समाज मे जहर घोल रही है ,बीजेपी के न जाने कितने गैर कानूनी मकान बने है।समाजवादियों ने बहुत लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ते रहेंगे हम व पूरी पार्टी आजम खान के साथ शुरू से खड़ी है। पूरी ईमानदारी के साथ उनके परिवार की मदद कर रही है। आजम खां और उनके परिवार पर दर्ज मुकदमे सभी झूठे हैं।

वेबसिरिज तांडव पर मचा बवाल पर

वेबसिरिज तांडव को लेकर मचे बवाल के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी कोई मौका गवाना नही चाहती ये तांडव फ़िल्म को लेकर इस लिए तांडव कर रहे हैं क्योंकि ये किसान के मुद्दे को जिंदा नही रखना चाहती । किसान आंदोलन कर रहे हैं उन्हें ये आतंकवादी बता रहे हैं एनआईए से जांच करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, श्रावस्ती)

bjpBJP governmentcm yogiCongressFormer CM Akhilesh Yadavspअखिलेशकांग्रेसकिसान आंदोलनपूर्व सीएम अखिलेश यादवबेवसीरीज तांडवभाजपाभाजपा सरकारसपासीएम योगी
Comments (0)
Add Comment