टेंट के गोदाम में लगी भीषण आग, दर्जन वाहन समेत लाखों का समान राख

थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कासगंज रोड पर स्थित आईटीआई के सामने इंडस्ट्रियल एरिया में देवजीत पुत्र लक्ष्मण सिंह के टेंट गोदाम में खड़े आधा दर्जन वाहन सहित लाखों का समान जलकर राख हो गया। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है।

ये भी पढ़ें..3 साल तक गर्भवती रहने के बाद महिला ने दिया बकरे को जन्म, हर कोई हैरान, देखे तस्वीरे…

वही क्षेत्र में आग लगने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया, और स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम और अधिकारीयों ने कड़ी मसकत्त के बाद आग पर काबू पाया, वही फायर ब्रिगेड टीम ने आनन फानन में आसपास के घरों को खाली कराकर लोगों को घर से सुरक्षित बाहर निकालते हुए आग पर काबू पाया।

आधा दर्जन वाहन जले

इस भीषण अग्निकांड में टेंट का सामान सहित गोदाम में आधा दर्जन खड़े वाहन स्कार्पियो गाड़ी, एक ट्रैक्टर,एक मोटरसाइकिल पैशन प्रो सहित लाखों का सामान आग में जलकर राख हो गया।

बता दें कि ये पूरा मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कासगंज रोड पर स्थित आईटीआई के सामने जी०एस पुरम इंडस्ट्रियल एरिया का है जहां देवजीत पुत्र लक्ष्मण सिंह के टेंट गोदाम में खड़े आधा दर्जन वाहन सहित लाखों का सम्ब जलकर राख हो गया, और फायर क्रेडिट सर्विस यूनिट द्वारा 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, वही मौके पर फायर ब्रिगेड के अधिकारी राहुल गौतम सहित क्षेत्रीय पुलिस व एंबुलेंस भी उपलब्ध रही और घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

आग में समान जलकर राखएटा न्यूजएटा पुलिसटेंट गोदाम में लगी आगटेंट में लगी आगभीषण आग
Comments (0)
Add Comment