कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग, 5 झुलसे, दो गंभीर

एटा–जनपद एटा के एनएच-91 हाईवे रेलवे पुल के पास जीटी रोड पर एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से 5 लोग गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गए।

आपको बता दें ये पूरा मामला थाना कोतवाली देहात के एनएच-91 हाइवे पुल के पास का है जहां रेलवे पुल के पास पुरानी और बेकार हो चुकी ट्रक बस व कार समेत विभिन्न प्रकार की गाड़ियों को काटने का काम किया जाता है। यहीं पर आज एक दुकान में जहां पर गाड़ियों का कबाड़ और पुराने टायर रखे हुए थे। अचानक आग लग गई और देखते ही देखते टायरों में आग की चिंगारी पहुँचते ही आग ने रौद्र धारण कर लिया। वही बताया जाता है कि कुछ लेवर के लोग वहा खाना बना रहे थे।

इस दौरान ऊपर लगी त्रिपाल में आग लगना बताया जा रहा है। त्रिपाल में आग लगते ही चारों तरफ धुआं ही धुआं भर गया और किसी तरीके से पुराने कबाड़े के रखे टायरों और सामान में आग लग गई जिससे बुरी तरीके से कबाड़े की दुकान में आग फैल गई जिसके दौरान पांच लोग आग की चपेट में आ गए। जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गए और घायल हो गए और 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वही सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में चल रहा है। सीएफओ शिवदयाल शर्मा ने बताया है कि कबाड़ की दुकान में लगी आग पर कड़ी मसकक्त के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

fire broke out
Comments (0)
Add Comment