मोमोज मांगने पर पिता ने बच्चे को नहर में फेका

नई दिल्ली– बच्चे अक्सर अपने मां-बाप से खाने या खिलौनो की जिद करते है। और बदले में माता-पिता उन्हे या तो वो चीज दिला देते है या फिर डांट मार के शांत करा देते है। लेकिन अगर बच्चे के जिद से परेशान होकर पैरेंट्स उनकी जान ले लें तो जी हां ऐसा हम नही कह रहे है बल्कि दिल दहला देने वाली ऐसी घटना दिल्ली से सामने आई है।

जहां 6 साल के मासूम के मोमोज खाने की जिद से परेशान होकर उसके पिता ने उसे नहर में फेंस दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। घटना नई दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके की है जहां 6 साल का मासूम अयान अपने पिता संजय अल्वी से मोमोज खाने की जिद करने लगा।

जिससे परेशान होकर पिता ने अयान के आगरा नगर में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त संजय नशे में था। लोगों ने उसे बच्चे को नहर में फेंकते देखा तो पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गोताखोरों और दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे का शव अगले दिन बरामद किया जा सका। इसके बाद पुलिस ने संजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। 

मदनपुर खादर इलाकेे में रहना वाला आरोपी पिता ई-रिक्शा चालक है उसने पुलिस को बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। सबसे छोटा बेटा अयान बार-बार मोमोज मांग रहा था। उसे गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को नहर में फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, संजय की 2004 में शादी हुई थी लेकिन उसकी आदतों की वजह से पत्नी उसे 2012-13 में छोड़कर चली गई थी। तीनों बच्चे दादी और पिता के साथ रह रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment