एसपी अशोक कुमार मीणा ने की बड़ी कार्रवाई, 50 उप निरीक्षकों पर गिरी गाज !…

फर्रुखाबाद एसपी व आईपीएस अधिकारी अशोक कुमार मीणा ने 50 उप निरीक्षकों का किया तबादला

फर्रुखाबाद जनपद में एसपी के पद पर तैनात आईपीएस अशोक कुमार मीणा ने देर रात बड़ी कार्रवाई की. जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त दुस्त करने के लिए एसपी ने 50 उप निरीक्षकों (sub-inspectors) का तबादला कर दिया.

ये भी पढ़ें..55 साल के शख्स के साथ डेट पर गई 26 साल की लड़की, फिर जो हुआ, लड़की ने बयां किया दर्द…

इसके अलावा एसपी ने 6 प्रभारी निरीक्षकों (sub-inspectors) व 6 थाना प्रभारी का भी किया तबादला किया. जबकि एक थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने देर रात तबादलों की लिस्ट भी जारी कर दी है. उधर एसपी साहब की बड़ी संख्या में उप निरीक्षकों (sub-inspectors) के तबादले और थाना अध्यक्षों व प्रभारी निरीक्षकों के तबादले और लाइन हाजिर होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

गौरतलब है कि सीएम योगी जिलों में कानून व्यवस्था को दुरुस्त का आदेश जारी किया था जिसके बाद सीएम ने यह बड़ा फैसला लिया. बताया जा रहा है कि अधिकतर उप निरीक्षक काफी समय से एक ही स्थान पर बने हुए थे.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रुखाबाद)

Ashok Kumar Meena took big actionFarrukhabad after SPFarrukhabad newsFarrukhabad News in HindiFarrukhabad News TodayFarrukhabad policeFarrukhabad transferred 50 sub-inspectorsline spotअशोक कुमार मीणा ने की बड़ी कार्रवाईफर्रुखाबाद 50 उप निरीक्षकों का किया तबादलाफर्रुखाबाद पुलिसफर्रुखाबाद बाद एसपीफर्रूखाबाद न्यूज़फर्रूखाबाद समाचारलाइन हाजिर
Comments (0)
Add Comment