55 साल के शख्स के साथ डेट पर गई 26 साल की लड़की, फिर जो हुआ, लड़की ने बयां किया दर्द…

दोगुनी उम्र के शख्स को डेट करने के बाद काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लोगों ने समझ लिया बाप-बेटी

एज गैप की वजह के कई बार कपल को मजाक का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के नॉर्थ यॉर्कशायर के मिडिल्सब्रा की रहने वाली 26 साल की लॉरेन केर के साथ हुआ. लॉरेन को दोगुनी उम्र के शख्स को डेट (date) करने के बाद काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें..धरती के भगवान बने हैवान, ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने युवती से किया गैंगरेप…

लड़की ने बयां किया दर्द…

लॉरेन केर की उम्र 26 साल है, जबकि उनके पार्टनर एंथनी शैलोर की उम्र 55 साल का है और दोनों के बीच 29 साल का गैप है. अब लॉरेन ने अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि उम्र में ज्यादा अंतर की वजह से उन्हें किस तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेन केर और एंथनी शैलोर की पहली मुलाकात साल 2017 में एक नाइट क्लब में हुई थी. हालांकि पहली मुलाकात दोनों के लिए अच्छी नहीं थी, क्योंकि उस समय नाइट क्लब में किसी विवाद को लेकर लॉरेन को बाहर निकालने के लिए एंथनी को आदेश मिला था, जो वहां बाउंसर का काम करते थे.

दोनों एक ही कंपनी में करते थे काम

वीकेंड पर नाइट क्लब में विवाद के बाद लॉरेन केर ने एक नई कंपनी ज्वाइन की और यह जानकर चौंक गई कि एंथनी ने भी उसी दिन कंपनी में काम करना शुरू किया है. इस मुलाकात के बाद एंथनी को लॉरेन से प्यार हो गया और लॉरेन भी जल्द ही एंथनी की ओर आकर्षित हो गईं. इसके बाद दोनों का रोमांस (date) शुरू हो गया.

दोनों को परिवार का मिला समर्थन

लॉरेन केर बताती हैं कि उम्र में 29 साल के अंतर के बावजूद हमारे रिलेशन को दोनों के परिवारों का पूरा समर्थन मिला. लेकिन जब उन्होंने अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया तो उम्र में अंतर को लेकर कई तरह की बाते सुनने को मिलीं.

लॉरेन केर को कई मौकों पर लोगों ने पूछा गया कि क्या वह एंथनी शैलोर की बेटी हैं. इस तरह के सवाल ने लॉरेन को काफी परेशान किया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. उन्होंने कहा, ‘शुरुआत में इन सब चीजों ने मुझे बहुत परेशान किया, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया हमने इसे नजरअंदाज करना शुरू किया.’

कर रहे बच्चे की प्लानिग

लॉरेन केर और एंथनी शैलोर ने नवंबर 2017 में डेट (date) करना शुरू किया था. लॉरेन केर ने पिछले साल अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया था. लॉरेन ने कहा, ‘भविष्य की हमारी योजना शादी करने और दूसरा बच्चा पैदा करने की है. इसके अलावा हम एक घर खरीदना चाहते हैं और दुनिया की यात्रा करना चाहते हैं. हम इसे हमेशा एक परिवार के रूप में एक साथ करेंगे.’

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

coupleMiddlesbroughNorth YorkshireRelationshipUK Coupleलॉरेन केर और एंथनी शैलोर
Comments (0)
Add Comment