राम जन्मभूमि में तैनात सिपाही की संदिग्ध मौत, शक के घेरे में महिला कॉन्स्टेबल

इटावा के रहने वाले सिपाही योगेश चौहान सात दिनों का अवकाश लेकर निकले थे घर

अयोध्या के रामजन्मभूमि में तैनात एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वहीं शव मिलने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आलाअधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी।

ये भी पढ़ें…लखनऊः ताबड़तोड़ सिलेंडर के धमाकों से दहला ऐशबाग, चारों तरफ मचा हाहाकार

सात दिन के अवकाश पर निकला था सिपाही

एसएसपी के मुताबिक, थाना रामजन्मभूमि में तैनात इटावा के सिपाही योगेश कुमार चौहान घर जाने के लिए सात दिनों का अवकाश लेकर निकला था, लेकिन एक दिन पहले घर से आए फोन पर जानकारी हुई कि वह अभी तक घर नहीं पहुंचा। जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि उसके मोबाइल की लोकेशन लखनऊ में मिली थी।

इसके साथ ही एसएसपी ने बताया कि एक महिला सिपाही भी तीन दिनों की छुट्टी लेकर निकली थी। पता चला है कि दोनों एक साथ निकले थे। फिलहाल महिला कॉन्‍स्‍टेबल से आगरा पुलिस पूछताछ कर रही है। उसे लाने के लिए एक पुलिस टीम रवाना हो चुकी है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं सिपाही योगेश कुमार के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का आरोप है कि महिला कॉन्‍स्‍टेबल भी साथ में छुट्टी लेकर निकली थी। सीडीआर के अनुसार, उस महिला सिपाही की लोकेशन भी लखनऊ, कानपुर के साथ औरैया में मिली है, लेकिन जब महिला सिपाही से इस संबंध में पूछताछ की गई तो उसने कहीं भी जाने की बात से इनकार किया।

महिला कॉस्टेबल के गृह जनपद में मिला सिपाही का शव

मृत योगेश के भाई ने बताया कि दोनों सिपाहियों की पहली पोस्टिंग फैज़ाबाद में थी, तभी से दोनों में जान-पहचान थी। उसका कहना है कि वहां तैनात अन्य लोगों से पता चला कि वह अक्सर मिला भी करते थे।

परिजनों के मुताबिक, महिला आरक्षी इटावा जिले के लबेदा थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जहां सिपाही योगेश का शव बरामद हुआ है। वहीं पुलिस ने मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें..हाथरस कांडः जातिय दंगे की साजिश में गिरफ्तार मसूद के घर पहुंची पुलिस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Breaking News In Hindiconstableconstable Yogesh Kumar Chauhangulawathi shohindi newsIndian Police ServiceIPS RankLatest News in Hindimolestationmolestation of a woman constablepolicePolice Headquarterspolice officersPolitical newspolitics nation newsserious allegationstransferup newsUP policeUP Police constable Yogesh Kumar Chauhanuttar pradeshWoman constableYogesh Kumar Chauhan
Comments (0)
Add Comment