पीड़िता ने एसएसपी से लगाई गुहार

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश पुलिस को पीड़ितों को लेकर कितने ही पढा कियों ना पढ़ा लें लेकिन एटा के थाना निधौलीकलां पुलिस इससे सरोकार नही रखती और निधौलीकला की थाना पुलिस दबंगों से साठगाँठ के चलते पीड़िता को न्याय नही मिलने का मामला सामने आया है।

बता दें कि पूरा मामला थाना निधौलीकलां क्षेत्र के साडूपुरा मोहल्ला का है जहाँ एक पूर्व सभासद वीरेन्द्र सिंह की पत्नी ने विरोधियों पर चेयरमेनी के चुनावी रंजिश का आरोप लगाते हुए फायरिंग करने के बाद मारपीट का आरोप लगाया है। वही पीड़िता सर्वेश देवी ने बताया कि मेरे पति से निधौली के ही सोनू उर्फ रेंनू और गीतम सिंह चुनावी रंजिश मानते है उसको लेकर अक्सर कर ये लोग झगड़ा करते रहते है।

ये भी पढ़ें..Corona वायरस के कहर के बीच मददगार बने राम मनोहर लोहिया संस्थान के छात्र

19 दिन पूर्व 11 मई को पीड़ित के पति अपने खेत पर लगी समर से पानी लगा रहे थे तभी 3 बाइकों पर सवार होकर मोनू उर्फ रेनू और उसका भाई शिवराज सहित 7 दबंग लोगों ने उन्हें घेरकर मारपीट कर दी और फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर सभी आरोपी मौके से भाग गए, जब पीड़िता और परिजन घायलावस्था में थाने पर पहुँचे तो थाना पुलिस पर दबंगो से मिली भगत के चलते उनकी कोई सुनवाई ना करने का आरोप लगाया है।

थाने के कई चक्कर लगाते रहे पीड़ित परिजन 

जब पीड़ित परिजन थाने के कई चक्कर लगाने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई ना होने पर वो 20 मई को एसएसपी कार्यालय पहुँचकर उच्चाधिकारियों से मिली जिससे एसएसपी के निर्देशन में एएसपी ने 20 मई को मुक़दम्मा दर्ज करने के आदेश दिए थे लेकिन थाना पुलिस की दबंग आरोपियो की साठगांठ के चलते उच्चाधिकारी के आदेश के बाबजूद भी वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश का पालन भी नही किया और थाना पुलिस पीड़ित परिजनों को मुक़दमा लिखने की कहकर कई दिनों तक गुमराह करते रहें।

एसएसपी ने  दिया आश्वासन

पीड़िता ने एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह से न्याय की गुहार लगाते हुए थाना पुलिस पर आरोपियों से साठगाँठ कर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।वही एसएसपी सुनील कुमार ने जाँच के बाद आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें..अचानक SP के पहुंचने पर थानों मेें मची खलबली, देख कर उड़े थानाध्यक्ष के होश

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment